इंदौर में हादसे का शिकार हुई स्कूल बस, ड्राइवर गंभीर घायल, बच्चों का हुआ ये हाल
इंदौर में हादसे का शिकार हुई स्कूल बस, ड्राइवर गंभीर घायल, बच्चों का हुआ ये हाल
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में सड़क हादसे के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसी कड़ी में बुधवार प्रातः इंदौर के लसुड़िया थाना क्षेत्र में एक स्कूल बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हालांकि इसमें सवार किसी भी बच्चे को किसी प्रकार की कोई चोट नहीं आई, मगर ड्राइवर को गंभीर चोट आई है, जिसे हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है। मदरलैंड इंग्लिश हाई सेकेंडरी स्कूल की बस प्रातः बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी मगर मार्ग में दुर्घटना का शिकार हो गई। 

लोगों ने बताया, जब बस बायपास पर पहुंची तो अचानक बेकाबू हो गई तथा सड़क से नीचे उतर गई। बस काफी क्षतिग्रस्त हो गई। जिस वक़्त घटनाक्रम हुआ, उस वक़्त बस में बहुत बच्चे भी थे, किन्तु किसी भी बच्चे को किसी प्रकार की कोई चोट नहीं आई। सभी सुरक्षित हैं। दुर्घटना में ड्राइवर का पैर टूट गया तथा वह गंभीर रूप से चोटिल हो गया। मौके पर उपस्थित व्यक्तियों ने ड्राइवर को बस बाहर निकालकर उपचार के लिए हॉस्पिटल भेजा। वहां से गुजर रहे वाहन चालकों ने पूरे मामले की खबर लसूडिया पुलिस को दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पहले बच्चों को दूसरी बस से स्कूल भेजा तथा तत्पश्चात, पूरे मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी। लसूडिया थाना प्रभारी तारेश सोनी ने बताया कि किन कारणों के चलते हादसा हुआ, इसकी जांच पड़ताल की जा रही है। बस में बैठे बच्चे पूरी तरीके से सुरक्षित हैं। बता दें कि इंदौर में इस प्रकार के एक्सीडेंट के मामले पहले भी कई बार सामने आ चुके हैं। इस बार गनीमत यह रही कि इसमें किसी प्रकार से किसी बच्चे को गंभीर चोट नहीं आई है। 

'मैंने गुजरात को निराशा से निकाला और अब दुनिया इसकी सफलता देख रही है', वाइब्रेंट गुजरात समिट में बोले PM मोदी

6 राज्यों के 51 ठिकानों पर NIA की बड़ी छापेमारी, अर्शदीप का सहयोगी हुआ गिरफ्तार

इंदौर पहुंची राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, CM शिवराज और गृहमंत्री ने किया स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -