संबित पात्रा का हमला, कहा- सियासत छोड़कर लोगों के इलाज पर ध्यान दे दिल्ली सरकार
संबित पात्रा का हमला, कहा- सियासत छोड़कर लोगों के इलाज पर ध्यान दे दिल्ली सरकार
Share:

नई दिल्ली: शीर्ष अदालत से दिल्ली सरकार को कोरोना वायरस के मामले में फटकार लगने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) हमलावर  हो गई है. भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि आज दिल्ली की सरकार को सियासत को अलग रख कर लोगों के उपचार की चिंता करनी चाहिए. संबित पात्रा ने कहा कि केंद्र सरकार हर मामले में दिल्ली सरकार की सहायता करने के लिए तैयार है, किन्तु दिल्ली के नेता केवल राजनीति करना चाहते हैं. सुप्रीम कोर्ट ने आज कई मामलों में चिंता प्रकट की है.

संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि दिल्ली सरकार केवल विज्ञापनों पर ध्यान दे रही है, राजधानी में कोरोना टेस्टिंग कम कर दी गई है. ऐसे में स्थिति बेहद दर्दनाक है और दिल्ली सरकार को राजनीति छोड़ काम करना चाहिए. उन्होंने कहा कि बीते दिन दिल्ली के सीएम  अरविंद केजरीवाल ने गृह मंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात की थी. इस दौरान गृह मंत्री की तरफ से दिल्ली सरकार को हर संभव सहायता का भरोसा दिया था.

आपको बता दें कि शीर्ष अदालत ने शुक्रवार को दिल्ली सरकार को कोरोना टेस्टिंग कम करने और शवों के साथ हो रहे बर्ताव पर लताड़ लगाई है. अदालत ने पूछा है जब संक्रमण के केस बढ़ रहे हैं तो टेस्टिंग क्यों कम कर दी गई है. इसके अलावा शवों के रखरखाव पर भी सर्वोच्च न्यायालय ने सरकार से रिपोर्ट मांगी है.

सीमा विवाद का असर, भारत-चीन व्यापर में 7 साल की सबसे बड़ी गिरावट

यूपी बस विवाद: प्रियंका के निजी सचिव ने अग्रिम जमानत के लिए दाखिल की याचिका

डिप्टी सीएम चौटाला ने दिया बड़ा बयान, आबकारी विभाग का काम है संतोषजनक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -