डिप्टी सीएम चौटाला ने दिया बड़ा बयान, आबकारी विभाग का काम है संतोषजनक
डिप्टी सीएम चौटाला ने दिया बड़ा बयान, आबकारी विभाग का काम है संतोषजनक
Share:

भारत के राज्य हरियाणा के चर्चित शराब घोटाले के मामले में हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने आबकारी महकमे की कार्यप्रणाली पर संतोष जताया. उन्होंने साफ किया है कि एसईटी ने जो कागजात मांगे थे वे दे दिए गए हैं. एसईटी ने हमसे 8 दस्तावेज मांगे थे जो निर्धारित समय सीमा में उन्हें उपलब्ध करवा दिए गए.

दलित बालिकाओं से छेड़छाड़ पर भड़के सीएम योगी, कही यह बात

अपने बयान में उन्होंने कहा कि हमसे यह मांगा गया था कि पिछले एक साल के अंदर विभाग की ओर से कितने गेट पास कटे और कितनी मूवमेंट हुई. यह एसईटी की जांच के दायरे में नहीं आता. फिर भी हमने जांच अधिकारी को कहा है कि यह तय समय सीमा में दिया जा सकने वाला डाटा नहीं है. एसईटी के प्रिव्यू में जो प्रासंगिक होगा, वही डाटा दिया जाएगा.

ट्विटर की बड़ी कार्रवाई, बंद किए चीन का प्रोपेगेंडा फैलाने वाले 1.7 लाख खाते

मीडिया के साथ विशेष बातचीत में दुष्यंत ने कहा कि पूर्व विधायक सतविंद्र राणा एसईटी की जांच का हिस्सा नहीं हैं. राणा को 2016 के एक मामले में पकड़ा गया था. उस समय चेारी हुई थी, उसमें कोई गिरफ्तार हुआ था. उसके बयान के बाद राणा को पकड़ा गया. बाद में उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया. एसईटी का जो जांच का दायरा है, उसके अंदर सतविंद्र राणा का कोई लेना देना नहीं.उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर चाहे कोई कुछ भी कयास लगाए, लेकिन मेरी गृह मंत्री अनिल विज से कोई तकरार नहीं है. न ही मेरा और विज का एसईटी में कुछ रोल है. एसईटी का गठन मुख्यमंत्री ने किया है. दोनों विभागों के वरिष्ठ अधिकारी रखे गए हैं. एक एसीएस लगाया गया. उसके बाद जांच शुरू हुई.

कम हुआ ISIS का आतंक, अब इराक से अपनी सेना हटाने की तैयारी कर रहा अमेरिका

US एक्सपर्ट के सवाल पर बोले राहुल- मास्क पहनता हूँ, किसी से हाथ नहीं मिलाता

CBI जाँच के आदेश पर आगबबूला हुए नायडू, जगन रेड्डी को दे डाली कड़ी नसीहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -