राम माधव का दावा, जम्मू कश्मीर में केवल 250 लोग हिरासत में, हालात शांतिपूर्ण
राम माधव का दावा, जम्मू कश्मीर में केवल 250 लोग हिरासत में, हालात शांतिपूर्ण
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव राम माधव का कहना है कि जम्मू-कश्मीर में सिर्फ 200 से 250 लोगों हिरासत रखा गया है. पीटीआई के मुताबिक, उन्होंने राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में कहा कि जिन 200 से 250 लोगों हिरासत रखा गया है, उनमें कुछ को पांच सितारा गेस्ट हाउस और कुछ पांच सितारा होटलों में हिरासत में रखा गया है." 

राम माधव ने कहा कि 5 अगस्त को जब केंद्र ने घाटी से धारा 370 को निरस्त किया था, उस समय लगभग 2,000 से 2,500 लोगों को हिरासत में रखा गया था. लेकिन अब कश्मीर घाटी में शांतिपूर्ण स्थिति है. भाजपा नेता ने कहा कि "आप समझ सकते हैं कि कश्मीर की जनता क्या चाहती है और ये 200 से 250 लोग क्या चाहते हैं."  

आपको बता दें कि राम माधव की यह टिप्पणी इस बात पर आई है, जिसमे कहा गया था कि पूर्व मुख्यमंत्रियों महबूबा मुफ़्ती, उमर अब्दुल्ला और कश्मीरी नौकरशाह से राजनेता शाह फ़ेसल जैसे कई मुख्यधारा की सियासी शख्सियतों को हिरासत में ले लिया गया था या पिछले महीने घर में हाउस अरेस्ट कर दिया गया था. जम्मू और कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला को पब्लिक सेफ्टी एक्ट (PSA) के पब्लिक ऑर्डर सेक्शन के तहत बुक किया गया था, इसके तहत बगैर किसी मुकदमे के छह महीने तक उन्हें हिरासत में रखा जा सकता है.

कानपूर के छोटे से गांव से देश के राष्ट्रपति तक का सफर, जानिए रामनाथ कोविंद के बारे में...

यौन शोषण मामला: अस्पताल से चिन्मयानन्द को मिली छुट्टी, वापस भेजे गए जेल

गांधी जयंती: राहुल के नेतृत्व में कांग्रेस निकालेगी पदयात्रा, सोनिया भी होंगी शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -