कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, कहा- अगर झाबुआ में जीते तो बदल देंगे MP का मुख्यमंत्री
कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, कहा- अगर झाबुआ में जीते तो बदल देंगे MP का मुख्यमंत्री
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश की झाबुआ विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है. कैलाश विजयवर्गीय का दावा है कि यदि भाजपा इस सीट से जीतती है, तो राज्य का सीएम भी बदल जाएगा. कैलाश विजयवर्गीय का कहना है कि यदि जनता यहां से भाजपा को जीत दिलाती है, तो वह गारंटी देते हैं कि भाजपा राज्य का सीएम बदल देगी.

दरअसल, विजयवर्गीय रविवार को झाबुआ विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार भानु भुरिया के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे. इसी बीच विजयवर्गीय ने कहा कि, यह उपचुनाव प्रदेश की सियासत के लिए बेहद अहम है, क्योंकि यह राज्य की कमलनाथ सरकार का भविष्य निर्धारित करने वाला है. उन्होंने आगे कहा कि कमलनाथ सरकार की किस्मत का फैसला करने की पूरी जिम्मेदारी यहां के वोटरों के हाथों में है.

विजयवर्गीय ने कहा कि, उन्हें पूरा विश्वास है कि झाबुआ की आवाम यहां भाजपा को जीत दिलाएगी और वह प्रदेश की कमलनाथ सरकार को हटाने का जिम्मा लेते हैं. यहां विजयवर्गीय ने प्रदेश सरकार के कामों की भी काफी आलोचना की और सरकार के किसान कर्जमाफी के वादे पर भी सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि सरकार ने विधानसभा चुनाव से पहले किया अपना वादा नहीं निभाया है. सरकार ने अभी तक किसानों का कर्जमाफ नहीं किया है.

राष्ट्रीय मुस्लिम मंच के प्रमुख इंद्रेश कुमार ने ओवैसी को कहा 'मेन्टल', जानिए पूरा मामला

विधानसभा चुनाव: आज हरियाणा में मचेगा सियासी घमासान, पीएम मोदी बल्लभगढ़, तो राहुल नूंह में करेंगे रैली

राजस्थान में कांग्रेस विधायक ने अपने ही सरकार के मंत्री पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -