भाजपा नेता हरिद्वार दुबे का विवादित बयान, बोले- BJP में आना ब्राह्मणों की मज़बूरी
भाजपा नेता हरिद्वार दुबे का विवादित बयान, बोले- BJP में आना ब्राह्मणों की मज़बूरी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में काफी समय से ब्राह्मण समाज को लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है. लगातार ये आवाज उठती रही हैं कि यूपी में बाह्मण समाज वर्तमान राज्य सरकार से नाराज़ है. इस मुद्दे पर अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक बड़े नेता ने ऐसा बयान दिया है जो विवाद पैदा कर सकता है.  भाजपा नेता हरिद्वार दुबे ने ब्राह्मणों की भाजपा से नाराजगी के सवाल पर कहा है कि ब्राह्मण ससुरा कहां जाएगा. भाजपा में ही जाएंगे. भाजपा में आना ब्राह्मण की विवशता है.''

हरिद्वार दुबे ने ये बयान ऐसे समय पर दिया है जब वो राज्यसभा सांसद का चुनाव लड़ रहे हैं. भाजपा ने अपने आठ प्रत्याशियों में हरिद्वार दुबे का नाम भी जोड़ा है. आज सभी आठ प्रत्याशियों ने विधानसभा जाकर अपना नामांकन भी दाखिल किया. वहीं जब दुबे से ब्राह्मणों की नाराजगी पर सवाल किया गया तो वो शब्दों की मर्यादा लांघते नजर आए. हरिद्वार दुबे ने ब्राह्मणों के लिए असंसदीय भाषा का प्रयोग करते हुए यहां तक कह दिया कि ये और कहां जाएंगे, भाजपा में आना इनकी मजबूरी है. बता दें कि हरिद्वार दुबे दो बार MLA भी रह चुके हैं.

आपको बता दें कि यूपी में ब्राह्मणों के साथ वर्तमान यूपी सरकार में इन्साफ न होने के आरोप लगते रहे हैं. कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दल भी इस मुद्दे को प्रमुखता से उछलते रहे हैं. यहां तक कि कानपुर शूटआउट के मास्टरमाइंड विकास दुबे का जब एनकाउंटर हुआ तब भी सरकार की कार्रवाई पर ब्राह्मणों के खिलाफ कार्रवाई के रूप में देखा गया था. 

वल्लभगढ़ मर्डर केस: अनिल विज का बेतुका बयान, बोले- पुलिस किसी को निजी सुरक्षा नहीं दे सकती

गलवान के शहीदों को माइक पोम्पिओ ने किया याद, वॉर मेमोरियल जाकर दी श्रद्धांजलि

सौदेबाजी की राजनीति में विश्वास नहीं करते कमलनाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -