भाजपा का कांग्रेस पर प्रहार, कहा- क्या दिग्विजय सिंह ने की थी 26/11 आतंकियों की मदद ?
भाजपा का कांग्रेस पर प्रहार, कहा- क्या दिग्विजय सिंह ने की थी 26/11 आतंकियों की मदद ?
Share:

नई दिल्ली: हिंदू आतंकवाद के मामले पर कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आमने-सामने आ गई हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी के हिंदू आतंकवाद पर दिए गए बयान के बाद भाजपा में इसको लेकर हलचल तेज हो गई है। समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, भाजपा के प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने अधीर के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हम कांग्रेस के हिंदू आतंकवाद के विचार और लश्कर, ISI की 26/11 हमले की रणनीति के बीच एक संबंध देख सकते हैं।

उन्होंने कहा कि क्या भारत का कोई शख्स ISI को आतंकवादियों को हिंदू पहचान देने के लिए हैंडलर के रूप में सहायता कर रहा है ? क्या दिग्विजय सिंह हैंडलर के रूप में कार्य कर रहे थे? कांग्रेस को इसका उत्तर देना चाहिए। दरअसल, कांग्रेस और लोकसभा में विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी ने केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उन्होंने कांग्रेस पर 26/11 हमले के बाद झूठे हिंदू आतंकवाद मुद्दे को खड़ा करने का इल्जाम लगाया है। 

उन्होंने कहा कि जिस समय 'हिंदू आतंक' शब्द गढ़ा गया था, उस समय एक अलग पृष्ठभूमि थी। मक्का मस्जिद में धमाका हुआ था और प्रज्ञा ठाकुर, अन्य को तब अरेस्ट किया गया था। आतंकवादी हमेशा छलावा करते हैं। वे अपनी असल पहचान के साथ हमलों को अंजाम नहीं देते हैं। 26/11 के वक़्त UPA की सरकार थी, जिसने हमले के बारे में सब कुछ बताया था। इसके बाद में UPA के कार्यकाल में ही अजमल कसाब को फांसी दी गई थी।

दिल्ली महिला आयोग : स्वाति मालीवाल ने अपने पति से लिया तलाक, ट्वीट कर लिखा भावुक पोस्ट

पूर्व सीएम बादल से मुलाकात करेंगे BJP अध्‍यक्ष जेपी नड्डा, आपसी मतभेद समाप्त होने की संभावना

Jamia violence : क्राइम ब्रांच ने छात्रों की पिटाई के लीक वीडियों पर जताया इस बात का शक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -