पूर्व सीएम बादल से मुलाकात करेंगे BJP अध्‍यक्ष जेपी नड्डा, आपसी मतभेद समाप्त होने की संभावना
पूर्व सीएम बादल से मुलाकात करेंगे BJP अध्‍यक्ष जेपी नड्डा, आपसी मतभेद समाप्त होने की संभावना
Share:

शिरोमणि अकाली दल से भाजपा के रिश्ते कुछ खास नही चल रहे है. इन रिश्तों में आई दरार को समाप्त करने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने बड़ा कदम उठाया है. नड्डा वीरवार को प्ंजाब के पूर्व मुख्‍यमंत्री और शिअद के सरपरस्‍त प्रकाश सिंह बादल से मुक्‍तसर साहिब जिले में उनके पैतृक गांव बादल में मिलेेंगे. माना जा रहा है कि इस मुलाकात से दोनों दलों के रिश्तों में आई तल्खी को कम होगी. इससे पहले सिर्फ एक बार भाजपा के तत्‍कालील राष्ट्रीय प्रधान उनके घर पर तब आए थे जब उनकी पत्‍नी सुरिंदर कौर बादल का देहांत हुआ था.

CAA Protest: प्रदर्शनकारियों को मनाने के लिए SC ने नियुक्त किए खास वार्ताकार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बादल ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) में मुस्लिमों को भी शामिल करने की बात कही थी और देश के मौजूदा माहौल को चिंताजनक बताया था. इसके साथ ही भाजपा को नसीहत दी थी कि वह सहयोगी पार्टियों को साथ लेकर चले. बादल के इन तेवरों से पहले भाजपा के कई नेताओं ने यह इच्छा मुखर होकर जताई थी कि भाजपा अपने बूते अगला पंजाब विधानसभा चुनाव लड़े या फिर गठबंधन में उसके पास पहले से ज्यादा सीटें रहें. दिल्ली में दोनों दलों में दरार को पाटने के लिए भी खुद नड्डा आगे आए थे और अब यह माना जा रहा है कि नड्डा की यह मुलाकात दोनों दलों के रिश्तों में आई कड़वाहट दूर करेगी.

उत्तर प्रदेश : क्या योगी सरकार का बजट 2020 कर पाएगा सबका विकास?

इसके अलावा भाजपा नेता दयाल दास सोढ़ी इस बात को गैर सियासी बता रहे हैं. वह कहते हैैं कि राष्ट्रीय प्रधान जेपी नड्डा का कहना है कि प्रकाश सिंह बादल एनडीए के बड़े नेता हैं. प्रधान बनकर वह उनका आशीर्वाद लेने के लिए आ रहे हैं.नड्डा वीरवार सुबह बठिंडा एयरपोर्ट पहुंचेंगे.वहां से 54 किमी का सफर तय करके गांव बादल जाएंगे। वहां से वह सड़क मार्ग से अमृतसर जाएंगे और श्री हरिमंदिर साहिब, दुर्ग्‍याणा तीर्थ और रामतीर्थ में नतमस्तक होंगे. बठिंडा से अमृतसर तक जगह-जगह उनके स्वागत की तैयारियां की जा रही हैं. भाजपा के प्रदेश प्रधान अश्विनी शर्मा सोमवार से ही बठिंडा में हैैं और अपने शक्ति प्रदर्शन की तैयारियों में जुटे है. नड्डा के स्वागत के नाम पर ज्यादा से ज्यादा वर्करों को विभिन्न जिलों से इकट्ठा करने की कोशिश कर रहे हैैं.

Jamia violence : क्राइम ब्रांच ने छात्रों की पिटाई के लीक वीडियों पर जताया इस बात का शक

Delhi Metro: महिलाओं के लिए मुफ्त सफर पर केजरीवाल सरकार ने बोली ये बात

कर्नाटक : येदियुरप्पा सरकार में बगावत के आसार, असंतोष पैदा होने पर पार्टी ने बोली ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -