BJP के वरिष्ठ नेता डॉ सीपी ठाकुर हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी
BJP के वरिष्ठ नेता डॉ सीपी ठाकुर हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी
Share:

पटना: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ सीपी ठाकुर को कोरोना संक्रमण हो गया है। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें भी कोरोना वायरस संक्रमण हो गया हैं। जी दरअसल कोरोना संक्रमित होने की सूचना खुद उन्होंने अपने प्रियजनों को दी है। एक ट्वीट कर उन्होंने इस बारे में जानकारी साझा की है जो आप यहाँ देख सकते हैं। ट्वीट के अंदर उन्होंने लिखा है कि 'हाल के दिनों में जो लोग भी उनके संपर्क में आए हैं, वे सभी कोविड की जांच करवा लें। सभी कोरोना गाइडलाइन का पालन करें।'

वहीं आगे अपने ट्वीट में वह लिखते है कि, 'कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद उन्होंने खुद की जांच कराई, जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।' वैसे इसी बीच पटना एम्स में इलाज करा रहे जदयू सांसद ललन सिंह की सेहत में सुधार की सूचना भी मिली है। हाल ही में एम्स से जारी सूचना को माना जाए तो ललन सिंह को अब बुखार नहीं है और वो जल्द ही डिस्चार्ज भी हो सकते हैं। वहीं दूसरी तरफ, बिहार स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार बीते गुरुवार को आठ और मरीजों की मौत हो गई है।

उनकी मौत के बाद से मृतकों की संख्या बृहस्पतिवार को 1209 पहुंच चुकी है। वैसे इस महामारी से अब तक संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर 2,29,474 हो चुकी है। जी दरअसल अब तक राज्य में स्वस्थ हुए मरीजों की संख्या 222492 हो चुकी है जबकि 5772 एक्टिव मरीज बताए जा रहे हैं।

रोहमन शॉल ने सुष्मिता सेन को सबसे खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

अहमदाबाद में आज रात से लगेगा सख्त कर्फ्यू, बढ़ते कोरोना मामलों के कारण लिया गया फैसला

छठी मैय्या को जरूर करें इन फलों का अर्पण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -