रोहमन शॉल ने सुष्मिता सेन को सबसे खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

सुष्मिता सेन ने बीते गुरूवार को अपना 45वां जन्मदिन मनाया है। ऐसे में उन्हें उनके फैंस से लेकर उनके ख़ास दोस्तों ने जन्मदिन की बधाई दी। वहीं इस दौरान सबसे ख़ास रहा उनके बॉयफ्रेंड का विश करना। सुष्मिता के जन्मदिन पर उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने एक स्पेशल मैसेज भी शेयर किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। जी दरअसल रोहमन ने सुष्मिता के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की है जिसमें वह सुष्मिता को किस कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by rohman shawl (@rohmanshawl)

आप देख सकते हैं इस फोटो को शेयर करते हुए रोहमन ने कैप्शन में लिखा है, 'कुछ न कहूं तो अधूरा सा रह जाएगा। कुछ कहूं तो भी पूरा ना हो पाएगा। तू बेमिसाल है, ये दुनिया ने माना है। तू क्या कमाल है, ये मैंने तेरे पास आके जाना है।' इसके अलावा आगे रोहमन ने लिखा है, 'हैप्पी हैप्पी वाला बर्थडे मेरी बाबुश।' अपने बॉयफ्रेंड के इस पोस्ट पर सुष्मिता ने कमेंट किया है और लिखा है, 'मेरे बाबुश शायर। आई लव यू सो मच। तुम हर दिन को सेलिब्रेशन बना देते हो।' जी दरअसल रोहमन सुष्मिता सेन के बहुत बड़े फैन थे और उन्होंने एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर पर्सनल मैसेज भेजा था, लेकिन उन्हें सुष्मिता की तरफ से जवाब की उम्मीद नहीं थी।

खुद सुष्मिता बता चुकी हैं कि वह इंस्टाग्राम पर कभी डायरेक्ट मैसेज चेक नहीं करती हैं। उन्होंने कहा था कि 'किसी के भेजे गए मैसेज को पढ़ने का मतलब है कि उसे अपने पर्सनल स्पेस में वेलकम करना। एक दिन अचानक बच्चों से बात करते हुए उन्होंने डायरेक्ट मैसेज ओपन कर दिया। फिर उनसे रोहमन शॉल का मैसेज खुल गया। रोहमन की लिखी बातें सुष्मिता को पसंद आईं और उन्होंने भी जवाब भेज दिया।' सुष्मिता बता चुकीं हैं कि इस तरह दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ और पहली मुलाकात के लिए रोहमन ने उन्हें फुटबॉल ग्राउंड पर अपना मैच देखने के लिए बुलाया था। उसके बाद दोनों की मुलाकात हुई और फिर दोनों को प्यार हुआ। उसके बाद से कहानी आज भी चल रही है।

अहमदाबाद में आज रात से लगेगा सख्त कर्फ्यू, बढ़ते कोरोना मामलों के कारण लिया गया फैसला

छठी मैय्या को जरूर करें इन फलों का अर्पण

बंगाल की प्लास्टिक फैक्ट्री में धमाका, 5 लोगों की मौत, गवर्नर धनखड़ और ममता सरकार में टकराव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -