अहमदाबाद में आज रात से लगेगा सख्त कर्फ्यू, बढ़ते कोरोना मामलों के कारण लिया गया फैसला

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद शहर में कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार पर लगाम लगाने के लिए शुक्रवार से निगम सीमा अंतर्गत 57 घंटे का सप्ताहांत कर्फ्यू लगाने का फैसला लिया गया है. इस बीच, एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि मौजूदा हालात को देखते हुए गुजरात सरकार ने राज्य में 23 नवंबर से माध्यमिक स्कूल और कॉलेज खोलने के अपने निर्णय पर रोक लगा दी है. 

अधिकारियों ने कहा है कि अहमदाबाद शहर में शुक्रवार (20 नवंबर) रात नौ बजे से कर्फ्यू आरंभ होगा, जो सोमवार (23) सुबह छह बजे तक लागू रहेगा. अतिरिक्त मुख्य सचिव राजीव कुमार गुप्ता ने कहा कि इस ‘पूर्ण कर्फ्यू’ के दौरान सिर्फ दूध और दवा की दुकानें ही खुली रहेंगी. बता दें कि गुप्ता को गुजरात सरकार ने विशेष कार्याधिकारी बनाया है और उनका काम अहमदाबाद नगर पालिका के कोरोना वायरस संक्रमण संबंधी कामकाज की मॉनिटरिंग करना है. 

गुप्ता ने शाम को ऐलान किया था कि शुक्रवार (20 नवंबर) से अगले आदेश तक हर दिन रात नौ बजे से सुबह छह बजे तक रात्रि कर्फ्यू लागू रहेगा. हालांकि इसके कुछ घंटों बाद ही गुप्ता ने कहा कि शुक्रवार रात से सोमवार सुबह तक “पूर्ण कर्फ्यू” लागू होगा. उन्होंने साफ़ किया है कि रात्रि कर्फ्यू शहर में सोमवार रात नौ बजे से लागू होगा.

भ्रष्टाचार के 3 आरोपों में दोषी पाए गए श्रीलंका के पूर्व गेंदबाज़ नुवान जोयसा

टाइटन कंपनी ने दीवाली के दौरान आभूषणों की बिक्री में की वृद्धि

लगातार चार सत्रों की बढ़त के बाद आज घरेलू शेयरों में आई 1 प्रतिशत की गिरावट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -