'एग्जिट पोल पूरी तरह से फर्जी हैं', भड़के तुषार श्रीवास्तव
'एग्जिट पोल पूरी तरह से फर्जी हैं', भड़के तुषार श्रीवास्तव
Share:

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के सातवें चरण के मतदान पूरे होते ही सर्वे शुरू हो चुके हैं और अलग-अलग समाचार चैनलों पर चुनावी सर्वे दिखने लगे हैं। वहीं एग्जिट पोल की मानें तो यूपी में एक बार फिर सत्ता में आने की बात कहने वाली बीजेपी के दावे सही साबित होते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ 300 यूनिट फ्री बिजली का पहला और बेहद अहम दांव खेलने वाली आम आदमी पार्टी जहां पंजाब में सबसे बड़ी पार्टी बनती दिख रही है। इसी के साथ यूपी में उसका खाता खुलता नजर नहीं आ रहा है। हालाँकि एग्जिट पोल्स के बीच आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव तुषार श्रीवास्तव ने समाचार चैनलों और चुनावी सर्वेक्षण करने वाली एजेंसियों के अनुमान पर सवाल खड़ा किया है।

जी दरअसल उन्होंने कहा कि, '5 साल सत्ता का सुख भोगने वाले बीजेपी नेताओं ने जनता का सिर्फ शोषण किया है।' इसी के साथ ही तुषार ने कहा कि, 'टीवी चैनलों पर दिखाए जा रहे एग्जिट पोल पूरी तरह से फर्जी हैं।' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, 'दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के विकास वाले मॉडल को यूपी में लागू करने का समय आ गया है और पंजाब में आप की झाड़ू पूरी तरह से अन्य दलों को साफ करने वाली है।'

वहीं आगे आप नेता तुषार श्रीवास्तव ने कहा कि कोरोना काल के दौरान उत्तर प्रदेश में लाशों का ढेर लगा हुआ था। दवाई और ऑक्सीजन की मारामारी के बीच गंगा में बहती लाशों की भयावह तस्वीरें टीवी चैनलों पर दिखाई गईं। उत्तर प्रदेश में ये हालात बीजेपी सरकार ने चाह कर भी नहीं संभाले। जनता अब समझ चुकी है और उत्तर प्रदेश को लाशों के ढेर तक पहुंचाने वालों को 10 मार्च के दिन सत्ता से बाहर करके सबक सिखाएगी। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि गंगा में बहती लाशों की तस्वीरें खुद टीवी चैनलों ने दिखाई और अब दोबारा सत्ता का सुख भोग सकें, इसलिए फर्जी एग्जिट पोल दिखाकर जनता को बरगलाने के प्रयास में चैनल खुद जुट गए हैं।

31 मार्च को होगा राज्यसभा की 13 सीटों पर चुनाव, यहाँ देखें पूरी लिस्ट

ऑपरेशन गंगा पर अखिलेश यादव बोले- मैं सरकार की तारीफ करता अगर।।

यूपी चुनाव: मतदान के दौरान पोलिंग बूथ पर मधुमक्खियों का हमला, मची भगदड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -