'संदेशखाली में BJP बाहर से लोगों को ला रही है', महिलाओं पर अत्याचार के आरोपों पर ममता बनर्जी का पलटवार
'संदेशखाली में BJP बाहर से लोगों को ला रही है', महिलाओं पर अत्याचार के आरोपों पर ममता बनर्जी का पलटवार
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के संदेशाखली में तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर महिलाओं के साथ यौन अत्याचार के आरोप लगे। इस मामले में अब सीएम ममता बनर्जी ने भाजपा के खिलाफ हमला बोला है। बृहस्पतिवार को ममता बनर्जी ने प्रताड़ना पर कहा कि संदेशखाली में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के बंकर हैं। वहां, पहले भी दंगे हो चुके हैं। पश्चिम बंगाल की विधानसभा में उन्होंने कहा कि संदेशखाली में बाहर से आकर भाजपा के कार्यकर्ता मास्क पहनकर बयान दे रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि वहां टारगेट एसके शाहजहां था। प्रवर्तन निदेशालय ने सबसे पहले उसे निशाने पर लिया। भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए ममता ने कहा कि संदेशखाली में भारतीय जनता पार्टी बाहर से लोगों को ला रही है। इस मामले में हमने एक्शन लेते हुए एक कमेटी बनाई है। केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि दिनाजपुर में BSF की लापरवाही की वजह से चार बच्चों की मौत हो गई। मगर केंद्र सरकार ने इसकी जांच के लिए अनपी कोई टीम नहीं भेजी। क्या केंद्र सरकार इस सवाल का जवाब देगी। 

आगे उन्होंने कहा कि BSF का काम सीमा की निगरानी करना है, भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की भांति काम करना नहीं। यहां भारतीय जनता पार्टी के कैंपों पर BSF तैनात है। बता दें कि पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार ने संदेशखाली में महिलाओं के यौन उत्पीड़न के आरोपों की जांच के लिए DIG रैंक की महिला IPS अफसर की अध्यक्षता में 10 सदस्यीय टीम बना दी है। टीम संदेशखाली का दौरा करेगी तथा उन महिलाओं से बात करेगी, जिन्होंने आरोप लगाया है कि उनके साथ यौन उत्पीड़न किया गया। 

6 महीने बाद रोहित शर्मा के बल्ले से निकला अर्धशतक, लड़खड़ाने के बड़ा संभला भारत

कतर के प्रधानमंत्री से पीएम मोदी ने की मुलाकात, व्यापार, निवेश, ऊर्जा सहित विभिन्न मुद्दों पर हुई बात

'T20 वर्ल्ड कप तक भारत के मुख्य कोच बने रहेंगे राहुल द्रविड़..', BCCI ने कर दिया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -