अल्टीमेटम के जवाब में बीजेपी ने दिया शिवसेना को एनडीए बैठक का न्यौता
अल्टीमेटम के जवाब में बीजेपी ने दिया शिवसेना को एनडीए बैठक का न्यौता
Share:

नई दिल्ली. शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ के मामले ने शिवसेना ने बीजेपी को अल्टीमेटम दिया है. रविंद्र गायकवाड़ ने एयर इंडिया के कर्मचारी से मारपीट की थी. इस मामले में शिवसेना झुकने को राजी नहीं है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी ने सहयोगी पार्टी से सुलह के संकेत दिए है.

पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को फोन लगा कर 10 अप्रैल को होने वाली एनडीए की बैठक का न्यौता दिया है. इस बैठक में उद्धव ठाकरे, चंद्र बाबू नायडू, प्रकाश सिंह बादल, रामविलास पासवान, अनुप्रिया पटेल, उपेन्द्र कुशवाह, रामदास अठावले के साथ एनडीए में शामिल सभी सहयोगी पार्टी के नेता होंगे. इस बैठक में राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति के नाम पर भी चर्चा की जा सकती है. राष्ट्रपति के उम्मीदवार सूचि में सबसे पहला नाम लाल कृष्ण आडवाणी उसके बाद मुरली मनोहर जोशी, प्रकाश सिंह बादल के नाम शामिल है. उपराष्ट्रपति पद के लिए सुषमा स्वराज, थावर चंद गहलोत, हुकुम सिंह यादव के नाम शामिल है.

शिवसेना ने रविंद्र गायकवाड़ पर फ़्लाइंग बैन के मामले पर कहा है कि यदि सांसद रविंद्र गायकवाड़ पर यह पाबन्दी नहीं हटी तो वह इस बैठक का बहिष्कार करेगा. इस मामले में रविंद्र गायकवाड़ ने सिविल एविएशन मिनिस्टर अशोक गणपति को पत्र लिख संसद से माफ़ी मांगने को राजी हो गए किन्तु एयर इंडिया से माफ़ी मांगने से साफ इंकार कर दिया.

ये भी पढ़े 

शिव सेना की धमकी, एक भी विमान नहीं उड़ने देंगे

शिवसेना का रविंद्र गायकवाड़ मामले में बीजेपी को अल्टीमेटम

शिव सेना ने राष्ट्रपति के लिए मोहन भागवत को बताया बेहतर विकल्प

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -