महबूबा के बाद अब बागियों के साथ सरकार बनाने में जुटी बीजेपी

जम्मू कश्मीर के राजनीतिक गलियारों में हलचल देखने को मिल रही है. कांग्रेस-पीडीपी की सरकार बनने के कयास के बाद अब यहाँ इस बात ने जोर पकड़ लिया है कि पीडीपी के बागी विधायक अब बीजेपी के साथ आ सकते है. वहीं दूसरी ओर यहाँ महबूबा मुफ़्ती, गुलाम नबी आजाद ओर सोनिया गाँधी की मीटिंग के भी बारे में भी चर्चा जोरो पर है. 

बीजेपी के इस प्लान के लिए मोर्चे पर बीजेपी के सभी वरिष्ठ नेता है, हाल ही जम्मू-कश्मीर के पूर्व उपमुख्यमंत्री कवींदर गुप्ता ने भी इस बात  की उम्मीद जताई है कि पीडीपी के बागी विधायक आने वाले दिनों में एक साथ आ सकते है. गुप्ता का यह बयान उस समय आया जब बीजेपी महासचिव और जम्मू कश्मीर के प्रभारी राम माधव ने कुछ ही दिनों पहले सज्जाद लोन से मुलाकात की थी. वहीं इस मीटिंग के बाद एक चर्चा यह भी जोरो पर है कि बीजेपी के इस प्लान के लिए मोर्चे पर सज्जाद लोन हो सकते है. 

वहीं इससे पहले यहाँ पर बड़ी खबर यह भी है कि पीडीपी नेता इमरान रज़ा अंसारी और आबिद अंसारी भी महबूबा मुफ्ती के खिलाफ खुली बगावत करते हुए दिखाई दिए. बता दें, जम्मू-कश्मीर में हाल ही में बीजेपी और पीडीपी का गठबंधन टूट चूका है, ऐसे में यहाँ फ़िलहाल राज्यपाल शासन लगा हुआ है. 

मुफ़्ती ने बना दी फैमिली डेमोक्रेटिक पार्टी-अंसारी

आतंकी संगठन से बूढ़े माँ-बाप ने कहा, बेटा वापिस दे दो

अब जम्मू कश्मीर में बनेगी कांग्रेस-पीडीपी की सरकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -