मुफ़्ती ने बना दी फैमिली डेमोक्रेटिक पार्टी-अंसारी

मुफ़्ती ने बना दी फैमिली डेमोक्रेटिक पार्टी-अंसारी

जम्मू कश्मीर: पीडीपी और बीजेपी के बिच दरार आने के बाद कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ़्ती पर वार करने वालो में नया नाम पूर्व मंत्री और शिया नेता इमरान रजा अंसारी का भी जुड़ गया है जिन्होंने सोमवार को मुफ़्ती पर भाई -भतीजावाद फैलाने और अपने दिवंगत पिता मुफ्ती मोहम्मद सईद के सपनों को तोड़ देने का आरोप लगते हुए निंदा की है. 

इमरान ने कहा कि महबूबा मुफ्ती ने पीडीपी को न केवल पार्टी के रूप में नाकाम किया बल्कि अपने पिता के सपनों को तोड़ा है. उन्होंने महबूबा पर पार्टी और पूर्व पीडीपी-बीजेपी गठबंधन सरकार में भाई-भतीजावाद का आरोप लगाया. पूर्व मंत्री इमरान ने कहा, ‘यह एक परिवार का शो बन गया था जिसे भाइयों, चाचाओं और अन्य रिश्तेदारों द्वारा चलाया जा रहा था. पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी ‘फैमिली डेमोक्रेटिक पार्टी’ बन गई है.’

इमरान ने दावा किया कि उन्होंने महबूबा से कई बार कहा था कि ये रिश्तेदार आपको अक्षम बनाएंगे लेकिन उन्होंने सरकार गिरने तक इस बात पर कोई ध्यान नहीं दिया. इमरान अंसारी पट्टन सीट से पीडीपी विधायक हैं जबकि उनके रिश्तेदार जादीबल क्षेत्र से पार्टी विधायक हैं. गौरतलब है कि मुफ़्ती ने कई बार विरोधों के बावजूद अपने भाई भतीजो को सरकार में कई पदों से नवाजा था. 

अब जम्मू कश्मीर में बनेगी कांग्रेस-पीडीपी की सरकार

आतंकी संगठन से बूढ़े माँ-बाप ने कहा, बेटा वापिस दे दो

अमित शाह और मुफ़्ती की जुबानी जंग जारी है