सीएम कमलनाथ के माफिया विरोधी अभियान की कमर तोड़ने के लिए भाजपा ने बनाया प्लान
सीएम कमलनाथ के माफिया विरोधी अभियान की कमर तोड़ने के लिए भाजपा ने बनाया प्लान
Share:

सीएम कमलनाथ सरकार राज्य से माफिया राज को समाप्त करने की मुहिम चला रही है. सरकार ने इस मुहिम के तहत बहुत से दबंगों के खिलाफ कार्यवाही को इंजाम दिया है. ​लेकिन दूसरी और कमलनाथ सरकार द्वारा शुरू की गई माफिया विरोधी मुहिम अब सियासी रंग लेने जा रही है. भाजपा लगातार आरोप लगा रही है कि इस मुहिम के नाम पर भाजपाइयों को निशाना बनाया जा रहा है. कांग्रेस सरकार के इस अभियान का जवाब देने के लिए भाजपा अब कांग्रेस के नेताओं के गोरखधंधों की पड़ताल करवा रही है. पार्टी ने संगठन के सारे जिलों से कांग्रेस से जुड़े शराब माफिया, रेत माफिया, भू माफिया, शिक्षा माफिया खनिज माफिया सहित तमाम गोरखधंधे में लिप्त नेताओं की सूची मांगी है. पार्टी सूत्रों का कहना है कि भाजपा ऐसे माफियाओं के नाम सार्वजनिक करेगी और बताएगी कि सरकार की कार्रवाई निष्पक्ष नहीं, बल्कि भेदभावपूर्ण है.

उत्तराखंड की इस सरकारी जमीन पर हो रही इन चीजों की खेती, चरस और स्मैक का नशा बढ़ा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कमलनाथ सरकार की इस मुहिम को लेकर मप्र भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह, पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी सरकार के खिलाफ खुलकर मैदान में आ गए हैं. खैर, जो भी हो माफिया भाजपा के हों या कांग्रेस के, जनता के लिए आने वाला समय सियासी मनोरंजन का होगा. दोनों पार्टी के वे चेहरे जनता के सामने बेनकाब होंगे, जो माफिया से जुड़े होंगे या खुद गलत कामों में लिप्त होंगे.

JNU के समर्थन में मैसूर यूनिवर्सिटी का विरोध प्रदर्शन, लगे 'फ्री कश्मीर' के नारे

प्रदेश में कांग्रेस का विपक्ष भाजपा की पलटवार की तैयारी के बीच कमलनाथ सरकार भी माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई और तेज करने की तैयारी में है. सरकार ने शुद्ध के लिए युद्ध, नकली दवा, खाद-बीज, ड्रग माफिया के खिलाफ पहले से ही मोर्चा खोला हुआ है.भाजपा, कमलनाथ सरकार पर माफिया के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में पक्षपात का आरोप लगा रही है.इंदौर में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने तो यहां तक कह दिया है 'संघ के पदाधिकारी शहर में हैं, नहीं तो इंदौर में आग लगा देता', इसके बाद से ही माफिया के खिलाफ यह अभियान अब सियासी रंग लेता जा रहा है. भाजपा ने तय किया है कि कमलनाथ सरकार भेदभावपूर्ण कार्रवाई जारी रखती है तो वह भी कांग्रेस का काला चिट्ठा लेकर सड़क पर आएगी.

JNU के समर्थन में मैसूर यूनिवर्सिटी का विरोध प्रदर्शन, लगे 'फ्री कश्मीर' के नारे

पेट्रोल-डीज़ल के दामों में फिर लगी आग, जानिए क्या है नए रेट

पेट्रोल-डीज़ल के दामों में फिर लगी आग, जानिए क्या है नए रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -