'राहुल गांधी जयचंद हैं, हमेशा तोड़ते हैं सेना का मनोबल..', भाजपा का तीखा हमला
'राहुल गांधी जयचंद हैं, हमेशा तोड़ते हैं सेना का मनोबल..', भाजपा का तीखा हमला
Share:

नई दिल्ली: चीनी सैनिकों द्वारा भारतीय सैनिकों की पिटाई के राहुल गांधी के बयान से उठा सियासी भूचाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को भाजपा ने इसको लेकर एक बार फिर कांग्रेस के लोकसभा सांसद राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा।  भाजपा ने कहा कि ऐसी टिप्पणी करने पर कांग्रेस को राहुल गांधी को तत्काल पार्टी से बाहर कर देना चाहिए।

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि यदि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे रिमोट से संचालित नहीं होते हैं। यदि विपक्षी दल देश के साथ खड़ा है, तो राहुल को उनकी टिप्पणियों के लिए पार्टी से बाहर कर दिया जाना चाहिए, जिसने भारत का अपमान किया है और सशस्त्र बलों का मनोबल तोड़ा है। भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने राहुल गांधी की तुलना कन्नौज के राजा जयचंद से की, जिन्हें कुछ ऐतिहासिक वृत्तांत में भारत से गद्दारी करने वाला व्यक्ति कहा जाता है। भाटिया ने कहा कि राहुल गांधी अक्सर सशस्त्र बलों का मनोबल तोड़ने का प्रयास करते रहे हैं। चाहे पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर सर्जिकल स्ट्राइक और हवाई हमले हों या गलवान घाटी में झड़प हो, जिसमें 20 जवान वीरगति को प्राप्त हो गए थे, हर जगह राहुल गांधी ने सेना के शौर्य पर सवाल खड़े किए हैं। 

गौरव भाटिया ने कहा कि राहुल गांधी ने पाकिस्तान में आतंकवादियों पर सशस्त्र बलों के हमले का सबूत मांगा था, जबकि गलवान झड़प के बाद उन्होंने प्रधानमंत्री को ‘सरेंडर मोदी’ कहा था। भाटिया ने कहा कि राहुल गांधी को अपने बयान के लिए पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि माफी मांगने से भी राहुल के पाप नहीं धुलेंगे, मगर इससे कम से कम यह दिखेगा कि उन्हें अपनी गलती का अहसास हो गया है। 

सरकारी स्कूल में घुसकर शराब पीते हैं शराबी, विद्दा के मंदिर में शराबी करते है नशा

शिवराज सिंह चौहान का बड़ा दावा, 20 लाख कर्मचारियों को होगा 10 लाख रूपए का लाभ

बैडमिंटन प्रतियोगिता का हुआ शानदार आगाज, CM ने खेलकर किया शुभारंभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -