बैडमिंटन प्रतियोगिता का हुआ शानदार आगाज, CM ने खेलकर किया शुभारंभ
बैडमिंटन प्रतियोगिता का हुआ शानदार आगाज, CM ने खेलकर किया शुभारंभ
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को देहरादून में 8वीं अंतर विभागीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि जब हम साथ में खेलते हैं तो हमें एक दूसरे को समझने का वक़्त मिलता है। हमारे बीच बने संबंध हमें हमारे आने वाले कार्य क्षेत्र में सहायता करते हैं। 

आपको बता दें कि प्रतियोगिता उत्तराखंड सचिवालय बैडमिंटन क्लब द्वारा आयोजित की गई है। परेड ग्राउंड के बैडमिंटन हाल में आरम्भ हुई इस प्रतियोगिता का समापन 19 दिसंबर को होगा। प्रतियोगिता में राज्य से 25 टीमें प्रतिभाग कर रही हैं। इस मौके पर मेयर सुनील उनियाल गामा, क्लब के अध्यक्ष पन्ना लाल शुक्ल, उपाध्यक्ष महावीर सिंह चौहान, प्रमोद कुमार, एस एस सजवान, नरेन्द सिंह आदि उपस्थित रहे।

वही हाल ही में पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो की पीएम नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था मजाक बन गई है। वे बर्बादी के कगार पर हैं, इसलिए इस प्रकार के हास्यास्पद बयान देकर ध्यान भटकाने का प्रयास कर रहे हैं। पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो की आपत्तिजनक टिप्पणी से भाजपाई भड़क गए हैं। पार्टी ने आज पूरे राज्य में पाकिस्तान एवं उसके विदेश मंत्री भुट्टो का पुतला फूंकेंगी। प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने पार्टी के सभी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं, मोर्चों, प्रकोष्ठों एवं विभागों को विरोध प्रदर्शन में भाग लेने के निर्देश दिए हैं।

प्रवासी सम्मलेन को लेकर शिवराज की चर्चा, प्रवासियों का होगा भव्य स्वागत

तवांग पर जारी सियासत के बीच अरुणाचल में सैनिकों से मिले किरेन रिजिजू, जानिए क्या कहा ?

भारत में नहीं होगा 2023 वर्ल्ड कप ? BCCI और ICC में टैक्स को लेकर छिड़ा विवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -