सरकारी स्कूल में घुसकर शराब पीते हैं शराबी, विद्दा के मंदिर में शराबी करते है नशा
सरकारी स्कूल में घुसकर शराब पीते हैं शराबी, विद्दा के मंदिर में शराबी करते है नशा
Share:

सतना। मध्यप्रदेश में एक सरकारी स्कूल के सामने एक शराब की दुकान होने से स्कूल के आस पास शराबियों का जमावड़ा लगा रहता है। शाम होते ही स्कूल के बहार शराबियों का खेल शुरू हिओ जाता है। इससे प्रशासन पर भी सवाल खड़ा होता है आखिर स्कूल के सामने शराब की दुकान कैसे खोली जा सकती है। नियमों की अनदेखी कर स्कूल के बगल में ही देशी शराब की दुकान खोली गई है।

दरअसल मामला मध्यप्रदेश के सतना जिले का है जहां पर एक सरकारी स्कूल के सामने शाम होते ही शराब के शौकीनों का जमावड़ा लग जाता है। जिसके कारण पाठशाला में जगह-जगह शराब की बोतलें पड़ी रहती हैं। पूरा मामला सतना जिले के उचेहरा ब्लाक अंतर्गत पोंडी में पिथौराबाद माध्यमिक स्कूल का है। नियमों के हिसाब से शराब, बीयर व्  भांग किसी भी नशे की चीज़ की दुकान किसी धार्मिक स्थल, हॉस्पिटल या विद्यालय से कम से कम 50 से 100 मीटर की दूरी पर होना अनिवार्य है। लेकिन पिथौराबाद में शराब की दुकान संचालित हो रही है जिससे नियमो का उलंघन किया जा रहा है । 

जानकारी के अनुसार शराब दुकान से लेने के बाद शराबी इसे स्कूल के कमरों और परिसर में बैठकर इसका सेवन करते हैं। जिसके कारण पूरे स्कूल परिसर में शराब की खाली बोतल और गंदगी फैली रहती है। इस मामले में जिला आबकारी अधिकारी का कहना है की स्थल परीक्षण कर ही दुकान की परमिशन दी गई है । इसके बाबजूद जांच कराकर एक बार फिर भौतिक सत्यापन कराया जाएगा।

जिन किसानों को मारी गई गोली, उनके लिए निकली पैदल यात्रा

शिवराज सिंह चौहान का बड़ा दावा, 20 लाख कर्मचारियों को होगा 10 लाख रूपए का लाभ

प्रवासी सम्मलेन को लेकर शिवराज की चर्चा, प्रवासियों का होगा भव्य स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -