बंगाल में अब भाजपा प्रत्याशी के देवर की हत्या, आरोपियों ने घर बुलाकर मार डाला, हिंसा में अब तक 7 का क़त्ल
बंगाल में अब भाजपा प्रत्याशी के देवर की हत्या, आरोपियों ने घर बुलाकर मार डाला, हिंसा में अब तक 7 का क़त्ल
Share:

कोलकाता: पंचायत चुनाव के ऐलान के बाद से ही हिंसा की आग में जल रहे पश्चिम बंगाल में 24 घंटे के अंदर एक और हत्या हो गयी है. पंचायत चुनाव के पहले कूचबिहार में भाजपा उम्मीदवार के एक रिश्तेदार की हत्या कर दी गई है. इस प्रकार से पंचायत चुनाव के पहले कुल 7 लोगों की जान जा चुकी है. आरोप है कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) के समर्थकों ने शनिवार देर रात घर से बुलाकर उसका क़त्ल कर दिया है, हालांकि दिनहाटा के TMC नेताओं ने हर बार की तरह इस आरोप को खारिज कर दिया है. TMC का दावा है कि इस घटना से सियासत का कोई लेना-देना नहीं है.

रिपोर्ट के अनुसार, इस प्रकार पंचायत चुनाव के ऐलान के बाद से अब तक कुल 7 लोगों की हत्या हो चुकी है. हालांकि, राज्य निर्वाचन आयोग का दावा है कि बंगाल में अब तक मरने वालों की संख्या शून्य है. जानकारी के मुताबिक, मृतक का नाम शंभू दास है. उनकी भाभी विशाखा दास दिनहाटा के किशामत दासग्राम के तिरदाह ग्राम पंचायत के लिए भाजपा की प्रत्याशी बनी हैं. पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक, रात में शंभू खाना खाकर घर पर ही था.

इल्जाम है कि देर रात घर से बुलाकर शंभू दास सकी हत्या कर दी गई. मृतक के पिता नरेन दास ने कहा कि, 'रात में कुछ लोगों ने बेटे को घर से बुलाया था. मेरे बड़े बेटे की पत्नी भाजपा प्रत्याशी के रूप में खड़ी हुई थी, इसलिए मेरे छोटे बेटे शंभु को मार डाला गया.' दिनहाटा के ब्लॉक 2 के भाजपा मंडल अध्यक्ष अजय राय ने शिकायत करते हुए बताया कि उदयन गुहा की अगुवाई में TMC कल सुबह से इलाके में आतंक फैला रही है. उदयन गुहा के नेतृत्व में हमारे प्रत्याशियों के नामांकन पत्र छीन लिए गए हैं. तृणमूल ने हमें डराने के लिए क़त्ल किया है. बता दें कि, दिनहाटा में कुछ दिनों पहले एक और भाजपा नेता की गोली मरकर हत्या कर दी गई थी, उस समय भी आरोप TMC पर लगा था. हालाँकि, TMC ने आरोपों को ख़ारिज किया था.

दिल्ली-NCR में आज झमाझम बारिश, राजस्थान में बिपरजॉय का असर, जानें अपने राज्य का हाल

आज गुरुदासपुर में अमित शाह की जनसभा, छावनी में तब्दील हुआ इलाका

'अगर नेताजी बोस जीवित होते, तो भारत का बंटवारा कभी न होता..', NSA अजित डोभाल ने महात्मा गांधी का जिक्र कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -