आज गुरुदासपुर में अमित शाह की जनसभा, छावनी में तब्दील हुआ इलाका
आज गुरुदासपुर में अमित शाह की जनसभा, छावनी में तब्दील हुआ इलाका
Share:

चंडीगढ़: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज पंजाब के गुरदासपुर में एक जनसभा को संबोधित करने पहुँच रहे हैं. इसको लेकर सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम किए गए हैं. वहां भी चप्पे-चप्पे पर पुलिस का पहरा है. रैली वाले इलाके को छावनी बना दिया गया है. सूत्रों के अनुसार, गृह मंत्री शाह इस जनसभा में मोदी सरकार के 9 वर्षों की उपलब्धियों के संबंध में बताएंगे.

बता दें कि 2024 लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा जनसंपर्क अभियान चला रही है. इस अभियान के माध्यम से भाजपा लोगों को पार्टी से जोड़ना चाहती है और लोगों की मोदी सरकार की उपलब्धियों और योजनाओं के बारे में बता रही हैं. पंजाब पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी दी है कि गुरदासपुर में रैली के लिए सुरक्षा के सभी कड़े इंतजाम किए गए हैं. बताया जा रहा है कि गुरदासपुर के सांसद सनी देओल अमित शाह की रैली में नहीं पहुँच पाएंगे. जानकारी के अनुसार, सनी देओल 2020 से गुरदासपुर नहीं गए हैं. 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने कांग्रेस के सुनील जाखड़ को मात दी थी. हालांकि, जाखड़ अब भाजपा में शामिल हो गए हैं.

पंजाब के गुरदासपुर के अलावा केंद्रीय गृह मंत्री शाह हरियाणा के सिरसा में भी एक जनसभा को संबोधित करेंगे. शाह की सिरसा रैली के लिए IPS के 15 ऑफिसर्स समेत 30 से अधिक सीनियर्स पुलिस ऑफिसर्स सुरक्षा की निगरानी करेंगे. सिरसा के DSP अजायब सिंह ने बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री की रैली के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. दौरे से पहले हरियाणा के DGP पी के अग्रवाल ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया है.

'अगर नेताजी बोस जीवित होते, तो भारत का बंटवारा कभी न होता..', NSA अजित डोभाल ने महात्मा गांधी का जिक्र कर कही ये बात

भीषण गर्मी का कहर, इस राज्य ने दो दिन और बढ़ा दी स्कूल की छुट्टियां, अब 21 जून से खुलेंगे विद्यालय

दुनिया की अर्थव्यवस्था डांवाडोल, भारत और अमेरिका का साथ आना बहुत जरुरी - एस जयशंकर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -