दिल्ली-NCR में आज झमाझम बारिश, राजस्थान में बिपरजॉय का असर, जानें अपने राज्य का हाल
दिल्ली-NCR में आज झमाझम बारिश, राजस्थान में बिपरजॉय का असर, जानें अपने राज्य का हाल
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली-NCR में आज का मौसम सुहाना रह सकता है, क्योंकि मौसम विभाग (IMD) ने बारिश का अनुमान जताया है. मौसम विभाग का कहना है कि रविवार को गरज के साथ बारिश हो सकती है. दिल्ली-NCR और उसके आसपास के इलाकों में शनिवार रात भी हल्की बारिश हुई. शनिवार को दिल्ली का तापमान 39.2 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया था.

वहीं, आज का दिल्ली का तापमान कल के मुकाबले कुछ कम रहेगा. IMD का कहना है कि रविवार को दिल्ली का अधिकतम तापमान 38 जबकि न्यूनतम तापमना 27 डिग्री सेल्सियस तक जा सकता है. दिल्ली में शुक्रवार को चक्रवाती तूफान बिपरजॉय के असर और उत्तर पश्चिमी हिमालयी क्षेत्र में सक्रिय एक पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव के चलते वर्षा का सिलसिला शुरू हुआ है. मौसम विभाग ने कहा है कि उत्तर प्रदेश, हरियाणा और उसके आसपास के इलाकों में अगले दो घंटे में वर्षा हो सकती है. IMD के अनुसार, फतेहाबाद (हरियाणा) सहारनपुर, देवबंद, नजीबाबाद, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, खतौली, सकोटी टांडा, हस्तिनापुर, चांदपुर, दौराला, मेरठ, किठौर, अमरोहा, मुरादाबाद के इलाकों में हल्की वर्षा हो सकती है.

इसके साथ ही यूपी के रामपुर, संभल, बिल्लारी, मिलक, चंदौसी, बहाजोई, गंगोह, शामली, कांधला, बड़ौत में अगले 2 घंटे के दौरान बारिश का अनुमान जताया गया है. वहीं, हरियाणा के यमुनानगर, कुरुक्षेत्र, कैथल, नरवाना, राजौंद, असंध, बरवाला, गन्नौर के आसपास के इलाकों में वर्षा हो सकती है.

पीएम मोदी के साथ योग करेंगे 180 देश, UN हेडक्वार्टर में होना है भव्य आयोजन

'अगर नेताजी बोस जीवित होते, तो भारत का बंटवारा कभी न होता..', NSA अजित डोभाल ने महात्मा गांधी का जिक्र कर कही ये बात

भीषण गर्मी का कहर, इस राज्य ने दो दिन और बढ़ा दी स्कूल की छुट्टियां, अब 21 जून से खुलेंगे विद्यालय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -