तैमूर या औरंगजेब की माँ नही बनेगी कैटरीना, BJP प्रभारी का ट्वीट वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने बीते दिनों ही शादी की है। उन्होंने राजस्थान में अभिनेता विक्की कौशल से शादी रचाई और दोनों के शादी के कई फोटोज अब तक सामने आए हैं। अब इन सभी के बीच हरियाणा भाजपा के प्रभारी अरुण यादव ने एक ट्वीट किया है, जो सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गया है। जी दरअसल अरुण यादव ने अपने ट्वीट में लिखा, “गले में मंगलसूत्र, माँग में सिंदूर, सौम्य मुस्कान… इसका मजाक उड़ाने की जगह इसका इतिहास भुलाकर स्वागत कीजिए क्योंकि ये किसी तैमूर या औरंगजेब की माँ नहीं बनेगी।”

इसी के साथ ही उन्होंने कैटरीना कैफ की एक तस्वीर भी शेयर की। आप सभी जानते ही होंगे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपने रिश्ते को एकदम गुप्त रखा था हालाँकि, बॉलीवुड में शादियों से सुर्खियाँ बटोरने का एक ट्रेंड रहा है। लेकिन कैटरीना कैफ ने ऐसा नहीं किया। उन्होंने शादी के बाद अपनी तस्वीरों को शेयर किया। शादी के बाद अदाकारा ने अपने हाथों की मेहंदी दिखाते हुए तस्वीर पोस्ट की जो बेहतरीन रही। अब यह कपल मुंबई के जुहू में रह रहा है। आपको बता दें कि बीते दिनों ही विक्की कौशल के माता-पिता सैम कौशल और वीणा कौशल को उनके नए अपार्टमेंट में कार से जाते हुए देखा गया।

जी दरअसल दोनों परिवारों ने पंडित बुलाकर घर की पूजा भी कराई थी और उसके बाद कैटरीना का ग्रहप्रवेश हुआ। दोनों का घर 4BHK अपार्टमेंट है जो 5000 स्क्वायर फ़ीट में है, यहाँ से बीच भी दिखाई देता है। आपको बता दें कि इस घर के लिए विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 1.75 करोड़ रुपए का डिपॉजिट किया है और अगले 36 महीनों के लिए 8 लाख प्रति महीने के हिसाब से रेंट भी जमा करा दिया था। दोनों विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के पड़ोसी बने हैं।

विक्की के इंदौर जाते ही ससुराल पहुंची कैटरीना, लाल चूड़े में आईं नजर

ससुराल की पहली रसोई में कैटरीना कैफ ने बनाया हलवा

1800 घंटे से ज्यादा देर में 40 कारीगर ने तैयार की कैटरीना की PRE WEDDING साड़ी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -