विक्की के इंदौर जाते ही ससुराल पहुंची कैटरीना, लाल चूड़े में आईं नजर

विक्की कौशल इंदौर जा चुके हैं। जी दरअसल वह अपनी नयी फिल्म के शूट के लिए इस समय इंदौर में हैं। ऐसे में अपने पति से दूर कैटरीना अपने ससुराल में वक्त बिता रहीं हैं। जी हाँ, वह बीते कई विक्की के जाने के बाद सास ससुर से मिलने अपने ससुराल पहुँच गई। बीते कल कैटरीना कैफ को विक्की कौशल के अंधेरी वाले घर में स्पॉट किया गया। यहाँ वह अपने सास ससुर से मिलने के लिए पहुंची थीं और इस दौरान उनका लुक काफी बदला नजर आया। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में कैटरीना कैफ इस दौरान अपनी रेंज रोवर में बैठी हुई ही नजर आईं।

उन्होंने आंखों पर काला चश्मा और चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है। इस दौरान कैटरीना के हाथों में चूड़ा भी साफ साफ नजर आया। आप देख सकते हैं वह नयी नवेली दुल्हन बनी दिख रहीं हैं। वहीं इस दौरान कैटरीना किसी से फोन पर बात करती हुईं नजर आ रही थीं। आप सभी को बता दें कि कैटरीना और विक्की 9 दिसंबर को ही शादी के बंधन में बंधे थे। उसके बाद अब विक्की शूटिंग पर लौट आए हैं।

बीते सोमवार सुबह वो मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए और अब वह फिल्म की शूटिंग के लिए इंदौर पहुंच चुके हैं। यहाँ शूट के बाद वह वापस मुंबई जाएंगे। वह सारा अली खान के साथ शूटिंग के लिए इंदौर में हैं और करीब 20-21 दिन वह यही रहने वाले हैं। वहीं जल्द ही कैटरीना भी अपनी फिल्म के शूट के लिए बाहर जाने वाली हैं।

जेल से बाहर आने के बाद पहली बार राज कुंद्रा ने जारी किया अपना बयान, कहा- "मीडिया ने पूरे परिवार को दोषी।।।"

रेड ड्रेस पहनकर नोरा ने ट्रोलर्स पर निकाली भड़ास, कहा- "जो गंदगी उन्होंने मेरे नाम पर फैलाई।।।"

तैमूर का खास वीडियो शेयर कर माँ करीना ने दी बधाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -