1800 घंटे से ज्यादा देर में 40 कारीगर ने तैयार की कैटरीना की PRE WEDDING साड़ी
1800 घंटे से ज्यादा देर में 40 कारीगर ने तैयार की कैटरीना की PRE WEDDING साड़ी
Share:

बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अब शादी के बंधन में बंध गए हैं। इन दोनों की तस्वीरें अब तक सामने आ रहीं हैं। दोनों खुद अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं जो बेहतरीन है। शादी के बाद दोनों ने अपनी कुछ अनसीन तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है और इन तस्वीरों ने सभी का दिल जीत लिया है। आप सभी देख सकते हैं कैटरीना और विक्की दोनों ही धीरे-धीरें अपनी शादी की अनसीन तस्वीरों के जरिए फैंस को टीज कर रहे हैं और दोनों एक से एक शानदार तस्वीरें शेयर कर फैंस को उत्साहित करने में लगे हुए हैं। अब इसी सिलसिले में इस कपल ने जो लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं उनमें ये दोनों पूरी तरह से एक दूसरे में खोए दिखाई दे रहे हैं।

आप सभी को बता दें कि इस कपल ने सवाई माधोपुर के किले में शादी रचाई थी और इसी के साथ कपल ने इस दौरान कई फोटोशूट भी कराए हैं। आप देख सकते हैं सामने आई इन तस्वीरों में साड़ी पहने और सिर पर पल्लू लिए कैटरीना विक्की के साथ रोमांटिक अंदाज में खोए दिखाई दे रहे हैं। वैसे इन तस्वीरों में कैटरीना ने जो साड़ी पहनी है वह सब्यसांची द्वारा डिजाइन की गई है। सब्यसांची ने कैटरीना-विक्की के फोटो को शेयर कर साड़ी के बारे में बताया है। उन्होंने लिखा है, कैटरीना कैफ @katrinakaif ने प्री-वेडिंग उत्सव के दौरान अपनी मां की ब्रिटिश विरासत को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस साड़ी को सफेद वेडिंग गाउन की तरह, पेस्टल ट्यूल बनाया गया है।

इसमें हाथ से कटे हुए अंग्रेजी फूलों को अलंकृत किया जाता है। इसमें बंगाल के शिल्पकारों द्वारा कढ़ाई है और अर्ध कीमती रत्नों और क्रिस्टल के साथ साड़ी को तैयार किया गया है। इसे बनाने में 40 कारीगर लगे और इसे 1800 घंटे से अधिक के समय में तैयार किया गया। वहीं सब्यसांची ने दूल्हे के बारे में भी बताया। उन्होंने लिखा है- 'दूल्हे @ vickykaushal09 ने बैंगलोर रेशम की कढ़ाई वाली शेरवानी और सब्यसाची गोल्ड प्लेटेड बंगाल टाइगर बटन और कस्टम मेड जूती के साथ चूड़ीदार का पेयर कर पहना। आपको बता दें कि शादी में भी कैटरीना-विक्की ने सब्यसाची द्वारा डिजाइन ड्रेस ही पहनी थी।

विकैट की शादी में छुपकर गए थे रणबीर-सलमान, वायरल हुई तस्वीर!

बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा बनेगी कैटरीना कैफ की देवरानी! शादी में किया जमकर भांगड़ा

सलमान-रणबीर ने कैटरीना को दिया शादी का सबसे महंगा तोहफा, जानिए क्या?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -