ससुराल की पहली रसोई में कैटरीना कैफ ने बनाया हलवा
ससुराल की पहली रसोई में कैटरीना कैफ ने बनाया हलवा
Share:

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अब शादीशुदा कपल बन गए हैं। शादी के बाद कपल ने नई जिंदगी की शुरुआत कर ली है। कैटरीना कैफ ने शादी के बाद ससुराल में पहली बार रसोई में कदम रखा। जी हाँ और आप सभी जानते ही होंगे शादी के बाद नई दुल्हन से उसकी पहली रसोई में कुछ मीठा बनवाया जाता है। इसी नियम को देखते हुए कैटरीना कैफ ने चौका चढ़ाया है और सूजी का हलवा बनाया है। जी हाँ और अपने बनाए हलवे की फोटो को कटरीना कैफ ने बेहद खुशी से इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

आप देख सकते हैं इस हलवे में कैटरीना कैफ ने किशमिश भी डाली है। उन्होंने कांच की कटोरी में हलवा परोसकर उसकी तस्वीर खींची और इंस्टा पर पोस्ट की। कैटरीना कैफ ने बड़े गर्व से इसको कैप्शन दिया- ''मैंने बनाया। चौका चढ़ाना।'' आप सभी देख सकते हैं कैटरीना कैफ की यह तस्वीर फैंस के बीच वायरल होना भी शुरू हो गई है। वहीं बात करें दोनों कपल के बारे में तो विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी हनीमून ट्रिप से कुछ दिन पहले ही लौटे हैं। अब इस फोटो से साफ है कि मुंबई वापस आने के बाद कटरीना अपने ससुराल वालों को खुश करने में लगी हुई हैं।

कुछ समय पहले ही कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर बदलकर फैंस को खुश किया था। आपको बता दें कि विक्की-कैटरीना कैफ की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में हुई थी। दोनों की इस शादी में दोनों के परिवार और करीबियों ने शिरकत की। वहीं जल्द ही कपल अपनी रिसेप्शन पार्टी करने वाला है हालांकि इस पार्टी पर कोरोना के ओमीक्रोन वेरिएंट का साया भी मंडरा रहा है।

फैंस के लिए खुशखबरी, इस खास प्रोजेक्ट में एक साथ नजर आएँगे विक्की-कैटरीना

दीपिका-अनुष्का से हटकर होगा कैटरीना का रिसेप्शन लुक, जानिए क्या होगा खास?

VIDEO: आलिया से बोले रणबीर- 'हमारी शादी कब होगी?', जानिए क्या था अदाकारा का जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -