जुमे की नमाज़ के दौरान मस्जिद में लड़ पड़े भाजपा और सपा समर्थक, हिरासत में 8 लोग

जुमे की नमाज़ के दौरान मस्जिद में लड़ पड़े भाजपा और सपा समर्थक, हिरासत में 8 लोग
Share:

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल में जुमे की नमाज के दौरान मस्जिद के अंदर भाजपा और समाजवादी पार्टी (सपा) के समर्थको में मारपीट होने का मामला सामने आया है. रिपोर्ट के अनुसार, रजपुरा में जुमे की नमाज के दौरान मस्जिद की 21 दुकानों के किराए को लेकर सपा और भाजपा समर्थक आपस में भिड़ गए. देखते ही देखते ये लड़ाई मारपीट में तब्दील हो गई. समर्थकों के बीच जमकर लात -घूसे चले. इस घटना की जानकारी मिलते ही फौरन पुलिस, बल के साथ मौके पर पहुंच गई और हालात पर नियंत्रण पाया. इस मारपीट में करीब आधा दर्जन लोग घायल बताए जा रहे हैं.

 

शुक्रवार की दोपहर में पुलिस ने जैसे- तैसे कर शांत कराया, मगर शाम को फिर हाईवे पर दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे भी चले. जिसमे लगभग 5 से 6 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आठ लोगों को अरेस्ट कर केस दर्ज कर लिया है. वहीं, इस मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि मस्जिद में सपा-भाजपा के समर्थक आपस मे लड़ रहे हैं. ये पूरी लड़ाई मस्जिद की 21 दुकानों के किराए को लेकर हुई थी. जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों को हिरासत में लिया है. थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया है कि मारपीट करने वालो के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. बताया ये भी जा रहा है कि, सपा समर्थकों का कहना था कि भाजपा समर्थक मुस्लिमों को मस्जिद में नमाज़ पढ़ने नहीं दिया जाएगा, जिसके बाद विवाद हुआ. 

बता दें कि इसी मस्जिद के विवाद के बाद फिर एक पक्ष ने एक युवक को बुरी तरह सरेआम बाजार में पीटा है, कुछ लोग एक युवक को लाठी डंडे से चौराहे पर पीट रहे थे, मारपीट में युवक की हालत नाजुक है. वहीं मस्जिद में लड़ाई होने के चलते लोग नमाज अदा नहीं कर सके, हालांकि बाद में लोगों ने दूसरी मस्जिद में जाकर जुमे की नमाज पढ़ी.

'जयस में कांग्रेस का ही DNA ..', कमलनाथ के इस दावे पर क्या बोला आदिवासी संगठन ?

बंगाल में हिंसा रोकने के लिए केंद्रीय बलों की तैनाती नहीं चाहती CM ममता बनर्जी ! हाई कोर्ट के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएगी सरकार

तमिलनाडु भाजपा के सचिव एसजी सूर्या गिरफ्तार, क्या मंत्री सेंथिल बालाजी की गिरफ़्तारी के बदले में हुई ये कार्रवाई ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -