तमिलनाडु भाजपा के सचिव एसजी सूर्या गिरफ्तार, क्या मंत्री सेंथिल बालाजी की गिरफ़्तारी के बदले में हुई ये कार्रवाई ?
तमिलनाडु भाजपा के सचिव एसजी सूर्या गिरफ्तार, क्या मंत्री सेंथिल बालाजी की गिरफ़्तारी के बदले में हुई ये कार्रवाई ?
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु की मदुरै पुलिस ने शुक्रवार देर रात राज्य के भाजपा सचिव एसजी सूर्या को अरेस्ट कर लिया है। भाजपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष के अन्नामलाई ने बताया है कि सूर्या को "सामाजिक मुद्दों पर DMK और उसके गठबंधन दल की दोहरी भूमिका की आलोचना करने" के लिए अरेस्ट किया गया है। पार्टी ने सूर्या की गिरफ्तारी को स्टालिन सरकार में जंगलराज करार दिया है। सूर्य पर IPC की 153 (ए), 505 (1) (बी), 505 (1) (सी) और 66 (डी) आईटी अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया हैं। 

कुछ सूत्रों का कहना है कि सूर्या को मदुरै कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (मार्क्सवादी) के सांसद सु वेंकटेशन के खिलाफ बयान देने के बाद गिरफ्तार किया गया है। हालांकि, पुलिस अधिकारियों ने अभी तक गिरफ्तारी का सही कारण नहीं बताया है। सूर्या ने विश्वनाथन नामक एक कम्युनिस्ट पार्षद पर एक सफाईकर्मी को मल से भरे एक नाले को साफ करने के लिए विवश करने का इल्जाम लगाया, जिसके परिणामस्वरूप एलर्जी के चलते सफाईकर्मी की मौत हो गई। एमपी वेंकटेशन को लिखे पत्र में, सूर्या ने इस घटना की कड़े शब्दों में आलोचना की थी, सूर्या के समर्थकों का दावा है कि इसी वजह से उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

भाजपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष के अन्नामलाई ने ट्विटर पर इस गिरफ्तारी की निंदा की। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 'तमिलनाडु भाजपा के राज्य सचिव श्री एसजी सूर्या की रातों रात गिरफ्तारी बेहद निंदनीय है। उन्हें सामाजिक मुद्दों पर DMK और उसकी गठबंधन पार्टी की दोहरी भूमिका की आलोचना करने के लिए अरेस्ट किया गया है।' यह भी गौर करने वाली बात है कि, सूर्या की गिरफ्तारी प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा राज्य के मंत्री वी सेंथिल बालाजी को नौकरी रैकेट घोटाले में अरेस्ट किए जाने के कुछ ही दिनों बाद हुई है। ऐसे में इसे स्टालिन सरकार द्वारा की गई बदले की कार्रवाई भी कहा जा रहा है, क्योंकि सेंथिल तो नौकरी के बदले रिश्वत लेने के आरोप में ED द्वारा अरेस्ट किए गए, लेकिन सूर्या की गिरफ़्तारी का स्पष्ट कारण अभी तक पुलिस ने नहीं बताया है। 

'अगर कांग्रेस को हमारा समर्थन चाहिए तो..', सीएम ममता ने रख दी बड़ी शर्त, विपक्षी एकता को लगेगा झटका

कमजोर पड़ा बिपरजॉय, गाँवों में बिजली आपूर्ति करने में जुटी 1127 टीम, गुजरात में तूफ़ान से कोई मौत नहीं !

'कर्नाटक में जीत पर इतराएं नहीं, लोकसभा चुनाव में बदल सकता है वोटर्स का मूड..', थरूर ने कांग्रेस को किया आगाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -