भाजपा नेता ने 13-26 फॉर्मूले पर दिया बयान, शिवसेना बोली- क्या आप मंत्री बन रहे हैं ?
भाजपा नेता ने 13-26 फॉर्मूले पर दिया बयान, शिवसेना बोली- क्या आप मंत्री बन रहे हैं ?
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनावों के बाद से नई सरकार को लेकर भाजपा और शिवसेना के बीच खींचतान खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. ऐसी भी खबरें सामने आ रही हैं कि भाजपा शिवसेना को 13-26 फॉर्मूले की पेशकश करने वाली है. यानी नई सरकार में भाजपा के 26 मंत्री और शिवसेना के 13 मंत्री होंगे. दरअसल, महाराष्ट्र भाजपा नेता सुधीर मुनगंटीवार' ने भाजपा के 13-26 फॉर्मूले की पेशकश पर कहा है कि, 'हम अभी भी इन सभी चीजों पर विचार विमर्श कर रहे हैं, लेकिन मुझे लगता है कि शिवसेना 13 से ज्यादा की हकदार है.'

वहीं इस संबंध में जब शिवसेना नेता संजय राउत से सवाल किया गया तो उन्होंने मुनगंटीवार पर ही सवाल खड़े कर दिए. संजय राउत ने कहा कि, 'क्या मुनगंटीवार मंत्री बन रहे हैं? मेरे हिसाब से जो जो मुख्य नेता हैं या तो हार गए हैं या उनको सत्ता से दूर रखने का षड्यंत्र चल रहा है.' गौरतलब है कि महाराष्ट्र में नई सरकार के गठन को लेकर अभी तक पेंच उलझा हुआ है. जहां बुधवार को महाराष्ट्र भाजपा ने एक बार फिर देवेंद्र फडणवीस को विधायक दल का नेता चुना गया है, वहीं आज शिवसेना की विधायक दल की आज बैठक होने वाली है.

इस बैठक में भाजपा के साथ सरकार बनाने और सरकार ना बनाने की स्तिथि पर मंथन होगा. शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे दोनों गुट (वो सरकार बनाना चाहते है और दूसरा गुट जो 50-50 की मांग कर रहा है) अपनी प्रतिक्रिया रख सकते हैं. इसी बैठक मे दो नेताओ को भाजपा के साथ वार्ता करने के लिए अधिकृत किया जा सकता हैं.

शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी को मिली जान से मरने की धमकी, पुलिस ने दर्ज किया मामला

सरदार पटेल को सीएम योगी ने दी श्रद्धांजलि, कहा- देश विरोधी ताकतों को बेनकाब करें

इस राज्य के विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस, भाजपा को शिकस्त देने के लिए बनाया ये प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -