संसद में विपक्ष ने मचाया बवाल, दो सदनों की कार्यवाही हुई स्थगित
संसद में विपक्ष ने मचाया बवाल, दो सदनों की कार्यवाही हुई स्थगित
Share:

मंगलवार को दिल्ली हिंसा को लेकर विपक्ष ने खूब हंगामा मचाया है. विपक्ष ने ये हंगामा हिंसा पर चर्चा और गृह मंत्री अमित शाह के इस्तीफे को लेकर किया है. साथ ही,नेता प्रतिपक्ष अधीर रंजन चौधरी का कहना है कि दिल्ली में लाश की कतार बढ़ रही हैं. हमें इस विषय को उठाने का अधिकार है. बढ़ते हंगामे के कारण लोकसभा की कार्यवाही 12 बजे और राज्यसभा की दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई है. 

12 साल की दुल्हन और 30 साल का दूल्हा, पंडित पढ़ रहा था शादी के मंत्र कि तभी...

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राज्यसभा की कार्यवाही मंगलवार को भी बाधित रही और विपक्षी कांग्रेस सहित विभिन्न दलों के सदस्यों के हंगामे के कारण उच्च सदन की बैठक शुरू होने के महज कुछ मिनट के अंदर ही दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई. बैठक शुरू होने पर सभापति एम वेंकैया नायडू ने जरूरी दस्तावेज सदन के पटल पर रखवाना शुरू किया. इस क्रम में तीसरा नाम वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर का था. ठाकुर जैसे ही दस्तावेज सदन के पटल पर रखने के लिए खड़े हुए, कांग्रेस सहित सहित विभिन्न विपक्षी दलों के सदस्यों ने ठाकुर के खिलाफ कुछ टिप्पणी शुरू कर दी. इस पर केंद्रीय मंत्रियों पीयूष गोयल, प्रकाश जावड़ेकर सहित भाजपा के कुछ सदस्यों ने आपत्ति की. लेकिन विपक्षी सदस्यों का शोर जारी रहा. सभापति नायडू ने हंगामा कर रहे सदस्यों से शांत होने और सदन चलने देने की अपील की. लेकिन अपनी अपील का कोई असर नहीं होते देख उन्होंने 11 बजकर करीब पांच मिनट पर बैठक दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी.

सीएम भूपेश बघेल का बड़ा ऐलान, 17 लाख किसानों को मिली कर्ज से निजात

विपक्ष ने लोकसभा में दिल्ली हिंसा को लेकर काफी हंगामा किया. जिसके कारण लोकसभा की कार्यवाही को दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया है.दिल्ली हिंसा को लेकर संसद के दोनों सदनों में जोरदार हंगामा हुआ. हंगामे के बाद राज्यसभा दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई.

संसद भवन में भाजपा सांसद की कार टकराई, वीडियों हुआ वायरल

ट्विटर, फेसबुक छोड़कर इस एप का इस्तेमाल करेंगे पीएम मोदी, सामने आई बड़ी वजह

लाइट का स्विच ऑन करते ही ब्लास्ट हुआ गैस सिलेंडर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -