ट्विटर, फेसबुक छोड़कर इस एप का इस्तेमाल करेंगे पीएम मोदी, सामने आई बड़ी वजह
ट्विटर, फेसबुक छोड़कर इस एप का इस्तेमाल करेंगे पीएम मोदी, सामने आई बड़ी वजह
Share:

नई दिल्ली: सोशल मीडिया के जगत से आई एक खबर ने सोमवार को हड़कंप मचा दिया.  दरअसल, सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया था कि वह अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट छोड़ने के बारे में विचार कर रहे हैं. उन्होंने अपने पर्सनल ट्विटर अकाउंट से इसकी जानकारी दी है. अब सूत्रों के हवाले से खबर मिल रही है कि पीएम मोदी फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब जैसे सोशल साइट्स को छोड़कर स्वदेशी ऐप का उपयोग करने जा रहे हैं. 

पीएम मोदी निरंतर स्वदेशी और मेक इन इंडिया की बात करते रहते हैं. ऐसे में सूत्रों का कहना है कि फिलहाल पीएम देश की आवाम के साथ अपने विचारों को साझा करने के लिए केवल नमो ऐप (Namo App) पर बने रहेंगे. सूत्रों का ये भी कहना है कि नमो ऐप की ही तरह देश में एक और सोशल मीडिया ऐप तैयार किया गया है. जो अभी ट्रायल में है. यह पूरी तरह से स्वदेशी होगा. 

जानकारों का कहना है कि आज के दौर में जिस तरह से फेक न्यूज फैलाने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग हो रहा है इसे देखते हुए पीएम मोदी ने इन प्लेटफॉर्म्स से हटने का मन बना लिया है. इसके पीछे स्वदेशी को बढ़ावा देना भी एक उद्देश्य हो सकता है. आपको बता दें कि ट्विटर पर पीएम मोदी के 5 करोड़ 33 लाख से अधिक फोलॉअर्स हैं. फेसबुक पर पीएम मोदी के 4 करोड़ 47 लाख फोलॉअर्स हैं. इंस्टाग्राम पर भी पीएम मोदी के 3 करोड़ से अधिक फॉलोअर्स हैं.

पेट्रोल-डीजल के भाव में हुआ बड़ा बदलाव, जानिए क्या हैं आज के भाव

भाजपा नेता योगेश गौड़ा की हत्या में आया नया मोड़, इतने लोगों को किया गया गिरफ्तार

चीन से दोस्ती निभा रहा था नेपाल, WHO ने दी चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -