'मेरे 3 बेटों से ज्यादा तो पीएम मोदी रखते हैं मेरा ध्यान...' अपना खेत PM के नाम करने पहुंची वृद्धा
'मेरे 3 बेटों से ज्यादा तो पीएम मोदी रखते हैं मेरा ध्यान...' अपना खेत PM के नाम करने पहुंची वृद्धा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में 80 वर्षीय अम्मा पीएम मोदी के नाम अपने खेत की रजिस्ट्री करवाना चाहती हैं। वह कहती हैं कि मेरे तीन पुत्र हैं और उनकी शादी भी कर दी, किन्तु मेरा ख्याल कोई नहीं रखता। मेरी किसी को चिंता नहीं है, मेरे तीनों बेटे अपने-अपने परिवार में व्यस्त हैं। बेटों से ज्यादा तो पीएम मेरा ध्यान रखते हैं। उनके द्वारा चलाई गई कई योजनाओं का मुझे लाभ मिल रहा है। ऐसे में अपना खेत पीएम मोदी के नाम कर रही हूं। 

जब वृद्धा ने तहसील कार्यालय में यह बातें कहीं तो वहां मौजूद अधिकारी भी अचरज में पड़ गए। इसके बाद वकीलों और अन्य लोगों ने अम्मा को समझाकर घर वापस भेज दिया। 80 वर्षीय वृद्धा कुंवरी उर्फ बिट्टन देवी पत्नी पूरनलाल निवासी चितायन तहसील में वकील कृष्ण प्रताप सिंह चौहान के बस्ते पर पहुंची। वृद्धा ने वकील को बताया कि वह अपने मायके चितायन में रहती हैं। उनके पति का देहांत हो चुका है। उनके तीन पुत्र हैं जिनकी उन्होंने शादी कर दी है, लेकिन उनका ध्यान कोई भी नहीं रखता है। सरकार द्वारा दी जा रही वृद्धावस्था के सहारे वह अपना जीवन यापन कर रही हैं।

उन्होंने आगे बताया कि उनके पास लगभग साढ़े बारह बीघा खेत है। वह पीएम मोदी द्वारा संचालित योजनाओं से काफी खुश हैं, इसलिए वह अपने खेत को पीएम के नाम करना चाहती हैं। उनके पुत्र व पुत्रवधु उनका ध्यान नहीं रखते, इसलिए वह उन्हें कुछ नहीं देना चाहतीं। यह सुनकर वकील चौंक गए और उन्होंने वृद्धा को समझाया। कहा कि वह इस संबंध में SDM से बात करेंगे। इसके बाद वृद्धा को घर भिजवाया गया है।

एसएंडपी डाओ जोंस इंडेक्स 2021 में लॉन्च करेगा क्रिप्टो-मुद्रा सूचकांक

केनरा बैंक के ग्राहकों के लिए बढ़ी खबर, बढ़ी FD की ब्याज दरें

शेयर बाजार में हुआ इजाफा, सेंसेक्स-निफ्टी में इतने अंको की हुई बढ़त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -