B'Day Special : जेनिफर विंगेट के साथ भी जुड़ चुका है करण वाही का नाम
B'Day Special : जेनिफर विंगेट के साथ भी जुड़ चुका है करण वाही का नाम
Share:

टीवी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाले करण वाही आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं. जी हाँ, आज करण का 32वां जन्मदिन है. करण ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो Remix से की थी इस शो में वह करीब तीन साल तक लगातार नजर आए थे और सी शो के बाद उन्हें कई ब्रेक मिले. करण ने कई टीवी शो में काम किया जैसे - मेरे घर आई एक नन्ही परी, दिल मिल गए, बात हमारी पक्की है, कुछ तो लोग कहेंगे, तेरी मेरी लव स्टोरीज, (झलक दिखला जा, नच बलिये, इंडियन आइडल, में करण होस्ट के किरदार में नजर आए थे) और इन सभी शो के बाद वह लगातार होस्टिंग करने लगे और कई शोज को उन्होंने होस्ट किया.

करण एक अच्छे होस्ट बन चुके हैं और आजकल भी वह होस्टिंग ही कर रहे हैं. करण ने फिल्मों में भी नाम कमाया है उन्होंने फिल्म 'दावत-ए-इश्क़' से फिल्मों में एंट्री की और अब तक केवल दो फिल्मों में नजर आए पहली 'दावत-ए-इश्क़' और दूसरी 'Hate Story 4' इन दोनों ही फिल्मों में उन्हें खूब पसंद भी किया गया. कारण अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्ख़ियों में रहे. करण तकरीबन तीन साल से फैशन फोटोग्राफर जीनिता सेठ के साथ रिलेशन में थे लेकिन पिछले साल ही दोनों अलग हो गए.

दोनों कई तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते थे लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं. जीनिता सेठ करण से पहले पहले अली मर्चेंट को डेट कर चुकी थी. करण का नाम टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के साथ भी जुड़ चुका हैं और दोनों ने हाल ही में एक तस्वीर भी साथ में शेयर की थी. करण अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए केपटाउन गए हुए हैं. फिलहाल करण को जन्मदिन की बधाई.

विराट-अनुष्का के वेडिंग कार्ड की तरह है इस टीवी कपल की शादी का कार्ड

दिखने में परफेक्ट और बोल्डनेस में आगे है टीवी की ये अभिनेत्री

खुशखबरी!! 2 महीने बाद वापस लौट आए कपिल, सोशल मीडिया पर दी इस बात की जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -