खुशखबरी!! 2 महीने बाद वापस लौट आए कपिल, सोशल मीडिया पर दी इस बात की जानकारी
खुशखबरी!! 2 महीने बाद वापस लौट आए कपिल, सोशल मीडिया पर दी इस बात की जानकारी
Share:

कॉमेडी में अपना परचम लहराने वाले कपिल शर्मा आखिरकार वापस आ ही गए. जी हाँ, कपिल ने बड़े ही जोश के साथ वापसी कर ली हैं कपिल आखिरकार 2 महीने बाद सोशल साइट्स पर लौट आए हैं. हाल ही में कपिल ने ट्वीटर पर ट्वीट कर लिखा है More Hello friends .. hope all well .. let’s have a chat tonight by 11 pm .. till then listen this Punjabi dance number by my friends @drzeusworld @ZoraWorldwide कपिल को लोग भूले तो नहीं है इस बात का अंदाजा उनके वापस आने पर उनके ट्वीट पर मिले रिस्पॉन्स से लगाया जा सकता है. कई समय से विवादों में रहे कपिल ने आखिरकार वापसी कर ही ली.

कई लोगों ने कपिल को भला-बुरा कहा लेकिन अब कपिल सबका जवाब देने के लिए लौट आए हैं. कपिल को आखिरी बार टीवी शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' में देखा गया था और इस शो के बाद वह गायब हो गए. अब कई समय बाद कपिल सामने आए हैं. कपिल से कई बार मीडिया ने बात करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने कभी कोई बात नहीं की. हाल ही में कपिल के ट्वीटर पर उनके एक फैन ने उनसे ट्वीट कर पूछा "आप इतने दिनों से कहां थे."

इस पर कपिल ने जवाब दिया "मैं ट्रैवल‍िंग कर रहा था." कपिल की वापसी को लेकर उनके फैंस ने बात की तो उन्होंने कहा कि वह जल्द ही एक नए शो के साथ आने वाले हैं और उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा Chalo now good night .. trying to change my life style .. god bless all .. love u कपिल सोनी टीवी पर ही वापसी करेंगे या नहीं यह बात उन्होंने क्लियर नहीं कि लेकिन वह वापसी कर रहे हैं यह बात तय हैं. फाइनली कपिल डिप्रेशन से उबर चुके हैं और सभी फैंस के लिए वापसी कर रहे हैं. अब सभी को केवल कपिल का इंतज़ार है.

 

Shoking!! कपिल शर्मा के फैंस के लिए फिर से आ गई एक और बहुत बुरी खबर

कपिल की इस को-स्टार ने फिर दिया कपिल को लेकर बड़ा बयान

Good News: डिप्रेशन से उबरे कपिल, इस शो के साथ कर रहे हैं वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -