कई रियलिटी शो में एंकरिंग कर चुके है Meiyang Chang
कई रियलिटी शो में एंकरिंग कर चुके है Meiyang Chang
Share:

Meiyang Chang इंडस्ट्रीस में एक बहु-प्रतिभाशाली स्टार है। उनका जन्म 6 अक्टूबर 1982 को झारखंड के धनबाद में हुआ था। उनके पूर्वज 18 वीं शताब्दी में चीन के हुबेई प्रांत में आए थे, हाल ही में वे भारत में बस गए। चांग ने इंडियन आइडल सीजन 3 पर सपनों के साथ लड़के के रूप में शुरुआत की,जजों को प्रभावित करने के साथ-साथ उन्होंने बहुत सारी चर्चाएँ भी कीं।

Meiyang Chang को अभी तक एक और रियलिटी टीवी श्रृंखला में देखा गया था, जिसे राइजिंग स्टार कहा जाता था जो कि कलर्स पर प्रसारित होने वाला एक लाइव सिंगिंग शो था। स्पष्ट बातचीत में, वह कोई भी शब्द नहीं छोड़ता है क्योंकि वह भारत में रियलिटी टीवी की स्थिति के बारे में स्पष्ट रूप से और काफी ईमानदारी से बात करता है, मानसिकता, करियर को बदलने की एक अनिवार्य आवश्यकता है और हमें एलजीबीटीक्यू ऑनस्क्रीन को सामान्य करने की आवश्यकता है। Meiyang Chang समय और स्थान के उस चौराहे का एक उत्पाद है। वह दुनिया की मनोरंजन वास्तविकता से उपजी कुछ सफल कहानियों में से एक है जो यह बताती है कि वास्तव में जो है उसके लिए प्रतिभा का प्रदर्शन करना है।

उनके पिता चीनी मूल के हैं और एक दंत चिकित्सक भी हैं। उनकी मां एक ब्यूटीशियन हैं। उनके शौक स्केचिंग, उपन्यास पढ़ना और नाटकों में अभिनय करना है। चांग ने इंडियन आइडल 3 के प्रतियोगियों में से एक के रूप में नाम पकड़ा, जो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन चैनल पर एक गायन प्रतियोगिता थी। वह इंडियन आइडल 3 में शीर्ष 10 फाइनलिस्टों में से थे और सार्वजनिक वोटों के साथ प्रतियोगिता में 5 वां स्थान हासिल किया। मेयांग चांग ने इंडियन आइडल 4 के चौथे सीजन की अपनी सह-मेजबान दीपाली, परलीन, एमोन, अभिषेक और हुसैन कुवाजेरवाला के साथ एंकरिंग की।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -