बिपाशा ने करन को इतनी बड़ी फिल्म साइन करने के लिए क्यों कहा ना?
बिपाशा ने करन को इतनी बड़ी फिल्म साइन करने के लिए क्यों कहा ना?
Share:

बॉलीवुड के नई-नवेली जोड़ी यानि की करन सिंह ग्रोवर और बिपाशा बासु पिछले दिनों अपना हनीमून एन्जॉय कर रहे थे. इनकी शादी को एक साल पूरा होने वाला है. शुरुआत में तो दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे थे वैसे अभी भी दोनों साथ में खुश ही है. लेकिन शायद लगता है कि करन और बिपाशा के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

मीडिया से भी सुनने को मिला है कि कभी करन की माँ बिपाशा को पसंद नहीं करती और या फिर कभी करन को बिपाशा की कुछ ज्यादा ही छोटे कपडे पहनने से दिक्कत है.

अब तो ऐसा लगता है की करन की लाइफ के हर डिसीजन बिपाशा ही लेने लगी है क्योकि कुछ दिनों पहले करन ने कहा कि बिपाशा की मौजूदगी में हर चीज खूबसूरत हो जाती है. खबरों की माने तो बिपाशा अब करन की पर्सनल लाइफ के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ के भी फैसले लेने लग गयी है. कुछ दिनों पहले फिल्म प्रोड्यूसर 'एकता कपूर' ने करन सिंह ग्रोवर को एक बड़ी फिल्म ऑफर की थी लेकिन करन ने किन्ही कारणों से यह फिल्म रिजेक्ट कर दी.

सुनने में आया था कि करन ने बिपाशा के कहने पर यह फिल्म ठुकरा दी. लेकिन करन की फिल्म रिजेक्ट करने की असली वजह बिपाशा नहीं बल्कि उस फिल्म की लीड- एक्ट्रेस 'अंकिता लोखंडे' है. दरअसल बिपाशा अपनी शादीशुदा जिंदगी में कोई दिक्कत नहीं लाना चाहती है इसलिए उन्होंने एकता कपूर की यह फिल्म साइन करने से मना कर दिया, क्योकि वो अंकिता से थोड़ा इनसिक्योर महसूस करती है.

बिपाशा की अपने पति पर इतनी पाबन्दी लगाना वैसे तो ठीक नहीं है लेकिन अगर करन की पिछली जिंदगी की बात करे तो उनकी दो पत्निया रह चुकी है और अब बिपाशा करन को खोना नहीं चाहती इसलिए उनका घबराना जायज़ है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

गुस्से के कारण इस अभिनेता को सुनना पड़ी सड़क पर गालियां

इस एक्टर को फिल्म साइन करने से पहले लेनी पड़ी अक्षय से परमिशन

जल्द ही 3D फॉर्मेट में दिखने वाले है सल्लू के एक्शन सीन्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -