मुंबई की गलियों में बिपाशा की पति करण संग मटरगश्ती
मुंबई की गलियों में बिपाशा की पति करण संग मटरगश्ती
Share:

बॉलीवुड की मस्त मोहतरमा बोले तो हमारी खूबसूरत बिल्लो रानी हम बात कर रहे है टीवी अभिनेता करन सिंह ग्रोवर कि बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बासु के बारे में जो देखा जाए तो कुछ समय पहले ही करन सिंह ग्रोवर के साथ में शादी के बंधन में बंधी है. बता दे की करन के जीवन में बिपाशा से पहले जेनिफर विन्गेट थी जिससे करन ने तलाक लेकर बिपाशा से शादी कर ली है. आपको बता दे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर हमेशा अपने रिलेशन को एंजॉय करते हुए नजर आते हैं. देखा जाए तो पिछले काफी समय से फिल्मी पर्दे से दूर बिपाशा बसु को उनके फैंस काफी मिस कर रहे हैं.

हाल ही में बिपाशा को उनके पति करण सिंह ग्रोवर के साथ रात में बांद्रा इलाके में घूमते वक्त कैमरे में कैद किया गया. हाल ही में बिपाशा और करण कंडोम के विज्ञापन में साथ नजर थे. इस विज्ञापन के जरिए सोशल पर बिपाशा और करण ने काफी तारीफें बटोरी थीं. बिपाशा को फैंस फिल्मों में देखने के काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

लेकिन शादी के बाद बिपाशा अपना सारा समय पति के साथ बिताना चाहती हैं. हालांकि बताया जा रहा है कि करण और बिपाशा जल्द ही एक साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं जो अगले साल रिलीज होगी. इस दौरान दोनों काले कपडो में काफी जंच रहे थे. कैमरे को देख बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर ने जमकर पोज दिए.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अब 'नागिन' पर चलेगा 'ब्रह्मास्त्र'

मेरे Birthday पर आप सभी पार्टी का मज़ा लीजियेगा, शाहरुख

अजय ने बच्चों को दिखाई Golmaal Again

सारा का शॉर्ट पैंट में नजर आया सेक्सी LOOK

Movie Review 'रुख' : पिता-पुत्र की एक मार्मिक कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -