मात्र 11 वर्ष की उम्र से ही अश्लील फ़िल्में देखने की आदि हो गई थी Billie Eilish
मात्र 11 वर्ष की उम्र से ही अश्लील फ़िल्में देखने की आदि हो गई थी Billie Eilish
Share:

युवा अमेरिकन पॉप सिंगर Billie Eilish  इन दिनों अपने लेटेस्ट साक्षत्कार को लेकर खासा चर्चाओं में बनी हुई हैं। साक्षत्कार में उन्होंंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हैरान कर देने वाले खुलासे कर दिए है। अमेरिकी पॉप सिंगर ने बोला है कि उन्हें 11 वर्ष की उम्र से ही पोर्न देखने की लत लगी हुई है, जिसने उन्हें मानसिक रूप से बहुत प्रभावित कर दिया है। ग्रैमी अवॉर्ड से सम्मानित सिंगर ने यह भी कहा है कि इतनी छोटी सी उम्र में पोर्न मूवी देखने के कारण से मुझे बहुत डरावने सपने आते थे।

19 साल की Billie Eilish आज भी कम उम्र में पोर्न मूवी देखने के लिए खुद को कसूरवार कहा है। उन्हें लगता है कि उसने (Porn) उनका बचपन बर्बाद कर दिया है। Billie Eilish ने सीरियसएक्सएम रेडियो को वार्तालाप के मध्य  कहा, “मुझे लगता है कि पोर्न देखना मेरा सबसे गलत निर्णय लिया। ईमानदारी से कहूँ तो मैंने बहुत सारी पोर्न फिल्में देख ली है। जब मैं 11 वर्ष की थी, तभी से मैंने पोर्न देखना शुरू  किया था।”

Billie Eilish ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा है कि जब मैंने सेक्स करना शुरू किया, तो मैंने उन चीजों को ना बोलना सीख लिया था, जो मेरे अच्छी नहीं थीं। क्योंकि मैं इन सबको लेकर बहुत मैच्यूर हो गई थी। बचपन से ही सेक्स के प्रति उनकी बहुत रूचि थी, जिसको लेकर उनकी माँ  को बी बहुत हैरानी हुई थी। Billie Eilish ने अपने साक्षत्कार में  कहा है, “मुझे समझ नहीं आ रहा था कि यह एक बुरी बात क्यों थी। जब मैंने अपनी माँ से पूछा कि क्या आपने भी पोर्न देखकर सेक्स करना सीखा है? तो वह हैरान हो गई थी।” अक्टूबर 2021 में Billie Eilish ने महिलाओं के स्तन के आकार का एक परफ्यूम भी लॉन्च किया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी तस्वीरें भी साझा की है।

 

फिल्म टाइटैनिक के रिलीज़ के 24 वर्ष पूरे होने के बाद एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कही होश उड़ा देने वाली बात

अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग में बिजी है Chris Hemsworth, शेयर की तस्वीर

ऑस्कर नॉमिनेटेड गोल्डन एज अभिनेत्री ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -