बिली इलिश के इस गाने ने रचा इतिहास, बनाया नया रिकॉर्ड
बिली इलिश के इस गाने ने रचा इतिहास, बनाया नया रिकॉर्ड
Share:

 

हॉलीवुड की मशहूर गायिका बिली इलिश ने शुक्रवार को अपने नाम एक नया रिकॉर्ड दर्ज किया हैं. ब्रिटिश चार्ट रिकॉर्ड में 'नो टाइम टू डाय' का टाइटल सॉन्ग पहले हफ्ते सबसे ज्यादा सुना जाने वाला गाना बन गया है. 'नो टाइम टू डाय' ने रिलीज के पहले सप्ताह में 90,000 चार्ट की बिक्री और 10.6 मिलियन स्ट्रीम दर्ज की है. ये रिकॉर्ड बनाने वालीं इलिश सबसे कम उम्र की कलाकार हैं. इससे पहले एडेल के स्काईफॉल गाने ने अक्टूबर 2012 में अपने शुरुआती सप्ताह में 84,000 चार्ट की बिक्री दर्ज की थी जबकि सैम स्मिथ की 'द राइटिंग ऑन द वॉल' ने 70,000 की बिक्री के साथ सारे रिकॉर्ड भी तोड़ दिए थे.  

बता दें की 13 फरवरी को जेम्स बॉन्ड सीरीज की फिल्म 'नो टाइम टू डाय' का थीम सॉन्ग रिलीज किया गया था. इस गाने को बिली इलिश ने लिखा और गाया भी है. 'नो टाइम टू डाय' का थीम सॉन्ग रिलीज के साथ ही बिली इलिश जेम्स बॉन्ड सीरीज का थीम सॉन्ग लिखने और गाने वाली सबसे कम उम्र की सिंगर बन गई हैं. हाल ही में इस अमेरिकी गायिका को स्पाइस गर्ल मेल सी से सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय महिला कलाकार का पुरस्कार मिला है. बिली इलिश को ग्रैमी अवॉर्ड्स 2020 में भी पांच अवॉर्ड मिले हैं. इतना ही नहीं उन्होंने ऑस्कर 2020 में भी परफॉर्म किया. बिली 2016 में अपने गाने 'ओशन आइज' से मशहूर हुईं.

अगर बात करें फिल्म की तो पिछले साल दिसंबर में 'No Time To Die' का ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. बीते रोज ही फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हुआ है. 'नो टाइम टू डाई' इस फ्रेंचाइजी की 25वीं फिल्म है. इस फिल्म को कैरी फुकुनागा निर्देशित कर रहे हैं. फिल्म में ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग एक्टर रामी मालेक विलन की भूमिका में हैं जबकि बॉन्ड गर्ल के रूप में क्यूबन ऐक्ट्रेस अना दे अर्मस और लैशना लिंच भी दिखाई देंगी. यह फिल्म 3 अप्रैल को भारत और ब्रिटेन में रिलीज होगी. वहीं अमेरिका में यह फिल्म 8 अप्रैल को दस्तक देगी. डेनियल क्रेग ने साल 2006 में कैसिनो रॉयल से बतौर जेम्स बॉन्ड में एंट्री ली थी.  

अब इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी 'नो टाइम टू डाय'

प्रग्नेंसी में भी इस एक्ट्रेस ने पार की हॉटनेस की सारी हदें, देखें तस्वीरें...

अल पचिनो का बड़ा बयान, कहा- "कोई चीज मुझे 70 के दशक में नहीं ले जा सकती है...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -