अल पचिनो का बड़ा बयान, कहा-
अल पचिनो का बड़ा बयान, कहा- "कोई चीज मुझे 70 के दशक में नहीं ले जा सकती है...'
Share:

हॉलीवुड के जानें माने एक्टर अल पचिनो को आज के समय में कौन नहीं जाता है वह हमेशा ही अपनी  फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है. और अपनी एक से बढ़कर एक फिल्मों से लोगों का दिल भी जीत चुके है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हॉलीवुड के वरिष्ठ अभिनेता अल पचिनो को 1970 का दशक याद करना पसंद नहीं है, क्योंकि इस काल को वह अपने जीवन का काला दौर मानते हैं. पचिनो ने 'हंटर्स' से डिजिटल स्पेस में कदम रखा है. यह सीरीज 1970 के अमेरिका में नाजियों के छिपने की कहानी पर आधारित है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि उनसे पूछे जाने पर कि अगर सीरीज उन्हें उसी दौर में वापस ले जाती है तो? इस पर पचिनो ने कहा, "कोई चीज मुझे 70 के दशक में नहीं ले जा सकती है, नहीं. मैं उस दौर में वापस नहीं जा सकता. नहीं मैं, मैं अभी 70वें उम्र के पड़ाव में हूं, जैसा कि मैं आपसे बात कर रहा हूं और 70 के दशक की कोई चीज नहीं है. वह मेरी जिंदगी का काला दौर रहा है. वह काफी फलदायी था, आप समझ सकते हैं, उस समय मैं काफी अच्छी फिल्मों में था और मेरे साथ कई चीजें हुई थीं. लेकिन मैं जहां था उस दौर में वहां कुछ नकारात्मक था. मैंने 1970 में शराब और नशे का सेवन किया, जो अपने चरम पर था."

हॉलीवुड की इन हस्तियों को नहीं है दौलत का घमंड, पहले से जी रहे शाही जिंदगी

सोफी टर्नर को इस अंदाज़ में प्रियंका चोपड़ा ने किया बर्थडे विश

फिल्म 'पैरासाइट' को ऑस्कर मिलने पर डोनाल्ड ट्रंप ने उड़ाया मजाक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -