अब इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी 'नो टाइम टू डाय'
अब इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी 'नो टाइम टू डाय'
Share:

दुनिया की सर्वश्रेष्ठ फ्रेंचाइजी में से एक 'जेम्स बॉन्ड' की 25वीं फिल्म 'नो टाइम टू डाय' की रिलीज डेट में बदलाव कर दिया गया है. भारत में जहां पहले यह फिल्म 3 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी वहीं अब यह फिल्म 2 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस बदलाव के साथ ही फिल्म को वीकेंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में फायदा पहुंचने की पूरी उम्मीद की जा रही है. देश में यह फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी.

यह डेनियल क्रेग की पांचवी जेम्स बॉन्ड सीरीज की फिल्म होगी. गौरतलब ये है कि जेम्स बॉन्ड की सीरीज में डेनियल की एंट्री साल 2006 में फिल्म 'कसिनो रॉयल' से हुई थी. जिसके बाद उन्होंने 'क्वांटम ऑफ सोलेस', 'स्काईफॉल और स्पेक्टर' में जेम्स बॉन्ड का किरदार निभाया था. डेनियल क्रेग की तीसरी बॉन्ड मूवी 'स्काइफॉल' ने ब्रिटेन के इतिहास में बॉक्स ऑफिस के तमाम रिकॉर्ड तोड़ डाले थे. इस फिल्म के लीड रोल में अब तक कई एक्टर्स दिखाई दें चुके हैं. नई रिलीज तारीख की घोषणा के साथ ही फिल्म का एक नया ब्लैक एंड वाइट पोस्टर भी सामने आ गया है. इस पोस्टर में डेनियल क्रेग और अना दे अर्मस एक गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं. गाड़ी के शीशे पर गोलियों के निशान है. वहीं डेनियल के चेहरे पर भी चोटों के निशान नजर आ रहे हैं. यह दृ्श्य फिल्म के किसी खास चेस सीन का प्रतीत होता है.

'नो टाइम टू डाय' इस फ्रेंचाइजी की 25वीं फिल्म है. इस फिल्म को कैरी फुकुनागा निर्देशित कर रहे हैं. जेम्स बॉन्ड की फिल्मों में बॉन्ड गर्ल भी काफी सुर्खियां बटोरती रही है. नो टाइम टू डाय में अना दे अर्मस, बॉन्ड गर्ल बनेंगी तो वहीं ऑस्कर विजेता अभिनेता रामी मालेक, विलेन के किरदार में नजर आएंगे. इसके अलावा दाली बेनसाला और लैशना लिंच भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे.

प्रग्नेंसी में भी इस एक्ट्रेस ने पार की हॉटनेस की सारी हदें, देखें तस्वीरें...

अल पचिनो का बड़ा बयान, कहा- "कोई चीज मुझे 70 के दशक में नहीं ले जा सकती है...'

हॉलीवुड के यह महान सितारे जल्द आएंगे एक साथ नज़र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -