प्रग्नेंसी में भी इस एक्ट्रेस ने पार की हॉटनेस की सारी हदें,  देखें तस्वीरें...
प्रग्नेंसी में भी इस एक्ट्रेस ने पार की हॉटनेस की सारी हदें, देखें तस्वीरें...
Share:

हॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस जेना देवान को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी तस्वीरों और फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं अमेरिकी एक्ट्रेस जेना देवान एक बार फिर से मां बनने वाली हैं. दूसरी बार प्रेग्नेंट है ये अभिनेत्री, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते शेयर की हद से ज्यादा शानदार तस्वीरें.  दूसरी बार प्रेग्नेंट है ये अभिनेत्री, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते शेयर की हद से ज्यादा शानदार तस्वीरें ऐसे में जेना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

जेना ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए काफी सारे फोटोशूट कराए हैं. जेना देवान की ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. फैमिली प्लानिंग को लेकर जेना ने खुलकर बात की है कि वह भविष्य में और ज्यादा बच्चे करने की योजना बना रही हैं या नहीं. एक इंटरव्यू में जेना ने बताया कि कैसे लोग उनसे भविष्य में और बच्चे करने को लेकर पूछते रहते हैं. अभिनेत्री ने कहा, "लोग मुझसे पूछते रहते हैं 'क्या अब और बच्चे नहीं करोगी?' यह मेरे लिए बहुत दिलचस्प है. 'क्या मैं और बच्चे करना चाहती हूं?' मैं नहीं जानती, मैं यह यूनिवर्स पर छोड़ती हूं."

जेना पूर्व पति चैनिंग टैटम से 6 वर्षीय बेटी एवर्ली की मां हैं और अब प्रेमी स्टीन केजी के बच्चे की मां बनने वाली हैं. जेना ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए काफी सारे फोटोशूट कराए हैं. जेना इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी फेज को काफी एंजॉय कर रही हैं.  तस्वीरों से साफ जाहिर की इन दिनों को अपने मंगेतर के साथ बिता रही हैं.

हॉलीवुड के यह महान सितारे जल्द आएंगे एक साथ नज़र

इस हॉट मॉडल की कामुक अदाओं ने ढाया सोशल मीडिया पर अपना कहर

अपने बड़े अंग दिखा इस मॉडल ने बरपाया अपनी जवानी का कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -