'पीएम मोदी ने मुझे सही साबित कर दिया..', बड़बोले बिलावल ने क्यों कहा ऐसा ?
'पीएम मोदी ने मुझे सही साबित कर दिया..', बड़बोले बिलावल ने क्यों कहा ऐसा ?
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल जरदारी भुट्टो ने एक बार फिर भारत के विरुद्ध जहर उगला है। बिलावल भुट्टो ने एक इंटरव्यू के दौरान आरोप लगाते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी की पार्टी भारत में मुसलमानों को प्रताड़ित कर रही है। जरदारी ने कहा कि भारत सरकार गुजरात के मुसलमानों पर बहुत अधिक जुल्म कर रही है। बता दें कि, पाकिस्तान में सरकार किसी की भी रही हो, लेकिन वह शुरू से ही भारत पर ये आरोप लगता रह है कि, भारत में मुस्लिमों पर जुल्म किया जा रहा है, यही बोलकर वह कश्मीर के मुस्लिम युवाओं को आतंकी बनाता है। अब इस बात पर पाकिस्तान को भारत के विपक्ष का भी साथ मिल रहा है, क्योंकि भारत का विपक्ष भी मोदी सरकार और भाजपा पर यही आरोप लगाता रहा है। 

रिपोर्ट के अनुसार, इंटरव्यू में बिलावल भुट्टो जरदारी ने कहा कि भारत के पीएम नरेंद्र मोदी ने उन्हें सही साबित किया है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं ने उनके (बिलावल के) सिर पर इनाम का ऐलान किया है। पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने ये बातें वॉशिंगटन डीसी में ब्लूमबर्ग टेलीविजन के साथ एक इंटरव्यू के दौरान कही हैं। गौरतलब है कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ने इससे पहले भी पीएम नरेंद्र मोदी पर व्यक्तिगत हमले किए थे। 

संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद (UNSC) में भारतीय विदेश मंत्री एस जयशंकर की लताड़ से बौखलाए पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने एक प्रेस कांफ्रेंस में पीएम मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी करते हुए उन्हें 'गुजरात का कसाई' कहा था। बिलावल भुट्टो ने विवादित बयान में कहा था कि ओसामा बिन लादेन तो मर चुका है, मगर 'गुजरात का कसाई' अभी जिंदा है और भारत का प्रधानमंत्री है।

भारतीय विदेश मंत्रालय ने दी थी कड़ी प्रतिक्रिया:-

पीएम मोदी पर बिलावल द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी पर विदेश मंत्रालय ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी। भारतीय विदेश मंत्रालय ने बयान जारी करते हुए बिलावल के इस बयान को असभ्य बताया था। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची ने प्रेस वालों से बात करते हुए कहा था कि इससे पता चलता है कि भारत के खिलाफ जहर उगलने में पाकिस्तान कितने निम्न स्तर तक जा सकता है। भारतीय विदेश मंत्रालय ने पाकिस्तान को 1971 की याद दिलाते हुए कहा था कि बिलावल जरदारी भुट्टो शायद 1971 को भूल गए हैं, जब पाकिस्तानी सरकार ने बंगालियों और हिंदुओं का कत्लेआम किया था। 

पाकिस्तान को खूंखार आतंकियों का पनाहगाह करार देते हुए विदेश मंत्रालय ने कहा था कि पाकिस्तान दुनिया का एकलौता ऐसा देश है, जो आतंकवादी ओसामा बिन लादेन को शहीद के तौर पर पेश करता है। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची ने कहा था कि पाकिस्तान को अपना गुस्सा देश के आतंकवादी संगठनों के खिलाफ उपयोग करना चाहिए, जिन्होंने आतंक को पाकिस्तान की नीति बना दिया है। 

लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान हुई मशहूर ब्लॉगर की हत्या, फैंस को लगा झटका

भारतीय-अमेरिकी लैब की संचालक मीनल पटेल मेडिकेयर घोटाला मामले में दोषी करार

मलेशिया में भूस्खलन ने मचाई तबाही, 21 लोगों की मौत, 12 मलबे में दबे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -