लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान हुई मशहूर ब्लॉगर की हत्या, फैंस को लगा झटका
लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान हुई मशहूर ब्लॉगर की हत्या, फैंस को लगा झटका
Share:

नेपाल में एक चीनी फूड ब्‍लॉगर की क़त्ल का मामला सामने आया है। चीनी ब्‍लॉगर, नेपाल के बाजार में लाइव स्‍ट्रीमिंग कर रहा था, इसी के चलते उनका एक प्रतिद्वंदी ने क़त्ल कर दिया। ब्‍लॉगर पर सरेआम घात लगाकर हमला किया गया। वारदात में फूड ब्‍लॉगर का एक और साथी चोटिल हो गया। आरभिंक तहकीकात में सामने आया कि जिस व्यक्ति ने चीनी ब्‍लॉगर को मारा वह उनसे जलन रखता था तथा उनके वीडियोज को लेकर पहले भी दोनों में तनातनी हो चुकी थी। इसके अतिरिक्त दोनों में पैसों के लेन-देन को लेकर भी विवाद था।

सोशल मीडिया पर चीनी फूड ब्‍लॉगर गान सॉजियोंग (Gan Soujiong) 'Fatty Goes to Africa' नाम से मशहूर हैं। उनके 50 लाख फॉलोअर्स हैं। गान पर नेपाल की राजधानी काठमांडू के इंद्रा चौक पर 4 दिसंबर को हमला किया गया। इस मामले में पुलिस ने अपराधी चीनी नागरिक 37 वर्षीय फेंग झेंगयंग (Feng Zhengyung) को गिरफ्तार किया है। इस मामले में गान के साथी 32 वर्षीय लि चुझान (Li Chuzan) भी चोटिल हो गए। पुलिस ने बताया कि पहले दोनों पक्षों में मारपीट हुई।

आरभिंक रिपोर्ट के अनुसार, अपराधी फेंग नेपाल में ही रहते हैं, वह सोशल मीडिया पर Ayun नाम से लोकप्रिय हैं। फेंग का गान के पहले के कुछ वीडियोज और पैसों के लेनदेन के कारण पंगा था। फेंग गान से ईर्ष्‍या भी करते थे। 20 वर्षीय गान अपने प्रशंसकों को दुनिया भर के व्‍यंजन, पकवान के बारे में बताते थे, इसी क्रम में वह काठमांडू में शूट कर रहे थे। 4 दिसंबर को जब घटना हुई तो गान काठमांडू में उपस्थित बाजार के बीच से गुजरते हुए निरंतर दुकान वालों से बात कर रहे थे। अचानक जोर से चिल्‍लाने की आवाज सुनाई दी तथा उनका फोन अचानक जमीन पर गिर पड़ा। एक दूसरे वीडियो में गान का चेहरा खून से लथपथ दिखाई दे रहा है। नेपाली मीडिया के हवाले से जो रिपोर्ट आई है उसके अनुसार गान के सीने और पेट पर धारधार चीज से हमला किया गया, तत्पश्चात, उन्‍हें नेशनल ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया।

इलेक्ट्रिक कटर से खूनी वारदात! यहाँ घटी श्रद्धा हत्याकांड से भी खौफनाक घटना

चाबी नहीं दी तो काट दी महिला की उंगलियां, चौंकाने वाला है मामला

श्रध्दा से भी ज्यादा है ये केस घिनौना...पति ने पत्नी के टुकड़े कर किया ऐसा काम 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -