बाइक सवार मां बेटे को बस ने मारी टक्कर, मौके पर ही हुई मौत
बाइक सवार मां बेटे को बस ने मारी टक्कर, मौके पर ही हुई मौत
Share:

पानीपत के गांव नांगलखेड़ी के पास बस ने बाइक को जोरदार टक्कर दे मारी। दुर्घटना में बाइक पर सवार मां की जान चली गई। बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। बस चालक बस छोड़कर घटना स्थल भाग निकले। दोनों मां-बेटा गांव बिहोली में अपनी रिश्तेदारी से वापस आ रहे थे। वापस करनाल लौटते समय रास्ते में ये दुर्घटना हुई। राहगीरों ने घायल बेटे को सिविल अस्पताल में दाखिल कराया और महिला के शव को पुलिस की सहायता से शवगृह में भिजवाया। पुलिस ने बेटे के बयानों पर पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

गांव नांगलखेड़ी के पास हुआ हादसा: करनाल के गांव फूसबढ़ निवासी सौरभ लाठर पुत्र जसबीर सिहं ने कहा है कि वो रविवार को अपनी मां माता जयवंती के साथ गांव बिहोली में रिश्तेदारी में गए हुए थे। शाम को वहां से बाइक पर घर के लिए निकले थे। गांव नांगलखेड़ी के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। वो दोनों रोड पर ही गिर पड़े।

बस ने उसकी मां को कुचल डाला। उसकी मां की घटना स्थल पर ही जान चली गई। अपराधी बस चालक वहां बस छोड़कर भाग निकला। राहगीरों ने पुलिस को घटना की जानकारी भी दी जा चुकी है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर बस को कब्जे में लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में भेज दिया गया है। पुलिस ने बेटे के बयानों पर आरोपी बस चालक पर केस दर्ज किया जा चुका है।

योगी सरकार का बड़ा एलान, कहा- इलेक्ट्रिक वाहनों पर मिलेगी खास छूट

मुस्लिम जोड़े ने हिंदू मंदिर में रचाई शादी, जानिए वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -