बीकानेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस पटरी से उतरी, 6 की मौत
बीकानेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस पटरी से उतरी, 6 की मौत
Share:

 


रेलवे के अनुसार, बीकानेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस दुर्घटना ने छह लोगों की जान ले ली। पुलिस के अनुसार, "दोषपूर्ण ट्रैक" के कारण ट्रेन के दुर्घटनाग्रस्त हुई उसमें 1053 यात्री सवार थे। दुर्घटना के बाद बचाव कार्य के लिए बीएसएफ के कम से कम 200 जवानों को दुर्घटनास्थल पर तैनात किया गया था।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, "पश्चिम बंगाल में एक दुखद रेल दुर्घटना के कारण लोगों की मौत के बारे में पढ़कर दुखी हूं।" शोक संतप्त परिवारों के साथ मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। "मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की उम्मीद कर रहा हूं।"

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने जलपाईगुड़ी के पास मोयनागुरी में बीकानेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस के पटरी से उतरने के बारे में केंद्रीय रेल मंत्री नितिन गडकरी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी बात की। ममता बनर्जी के साथ सरमा के संवाद के बाद, पश्चिम बंगाल प्रशासन ने उनसे कहा कि वह सभी समर्थन देंगे और असम सरकार को स्थिति से अवगत कराएंगे।

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले के मयनागुरी कस्बे में गुरुवार को गुवाहाटी-बीकानेर एक्सप्रेस ट्रेन के 12 डिब्बे पटरी से उतर गए, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए. ट्रेन की चपेट में आने से कई यात्री ट्रेन के मलबे में फंस गए। दस लोग गंभीर रूप से घायल हैं और उन्हें सिलीगुड़ी के उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज भेजा जाएगा।

कई यात्रियों को आशंका है कि वे मलबे के नीचे फंस सकते हैं।

सरकार दे रही 6 लाख रूपए जीतने का मौका, आज ही भरे ये फॉर्म

सरकार दे रही 10 लाख रुपए जीतने का मौका, करना होगा ये छोटा सा काम

बेकाबू हुआ कोरोना! 24 घंटों में सामने आए रिकॉर्ड तोड़ संक्रमित केस, सरकार की बढ़ी चिंता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -