अपनी बकरी के पास आए बकरे का गुस्साए मालिक ने किया ये हाल
अपनी बकरी के पास आए बकरे का गुस्साए मालिक ने किया ये हाल
Share:

कैमूर: बीते कुछ दिन से देश में अपराध काफी बढ़ गया है वही बिहार के कैमूर जिले में बड़ा ही अनोखा केस सामने आया है। यहां पर एक बकरे की मृत्यु के केस में पुलिस पड़ताल कर रही है। बकरे के मालिक का दोष है कि पड़ोसी की बकरी के पास उसका बकरा चला गया। इसी बात से भड़के पड़ोसी ने बकरे की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर क़त्ल कर दिया। पुलिस ने बकरे की लाश का पोस्टमॉर्टम कराया है। 

वही कैमूर जिले के मोहनिया थाना इलाके के चौरसिया गांव में 15 जुलाई को एक बकरे की मृत्यु हो गई। इस केस में बकरे की मालिक राधा देवी का दोष है कि पड़ोसी ने उसका लाठी तथा डंडों से पीट-पीटकर क़त्ल कर दिया। उसने पुलिस थाने में सुचना देते हुए कहा कि बकरे का कसूर केवल इतना था कि वह पड़ोसी के घर में बंधी बकरी को देखकर उसके पास चला गया था। 

इसके साथ ही पड़ोसी सीपू राम ने जब ये देखा, तो उसके बकरे पर वॉर कर दिया तथा उसकी हत्या कर दी। बकरे की मालिक राधा देवी ने इस केस में सीपू के अतिरिक्त उसके मां एवं पिता को भी सुचना में नामजद करते हुए​ लिखा है कि बकरे के क़त्ल के इस षड्यंत्र में वे लोग भी सम्मिलित थे। पुलिस थाने में आई महिला बकरे की मौत को लेकर रोते हुए इंसाफ की गुहार लगा रही थी। औरत की इस जिद के पश्चात् पुलिस ने उसकी सुचना लेते हुए बकरे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पीड़िता ने कहा कि उसके बकरे का दाम तकरीबन 15 हजार रुपये था। 

बिना बताए मायके गई पत्नी तो पति ने खुद को उतारा मौत के घाट

TDPP ने कहा- "जगन मोहन रेड्डी शासन आंध्र प्रदेश को इतने गंभीर वित्तीय संकट..."

लोगों को ना हो शक इसलिए स्कूटी पर घूमता था इंजीनियर, छापा पड़ने पर निकली करोड़ो की सम्पति

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -