बिना बताए मायके गई पत्नी तो पति ने खुद को उतारा मौत के घाट

बिना बताए मायके गई पत्नी तो पति ने खुद को उतारा मौत के घाट
Share:

इटावा: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के इटावा जिले में चौंका देने वाला एक केस सामने आया है। एक व्यक्ति ने सिर्फ इसलिए आत्महत्या कर ली क्योंकि उसकी पत्नी, उसे बिना बताए अपने भाई के साथ मायके चली गई थी। मृतक का नाम रवि है, जिसकी आयु 30 वर्ष है। दोनों की शादी भी ढाई वर्ष पहले हुई थी, जिससे उसे 15 माह का एक बच्चा भी है। 

वही रवि की बीवी का नाम आरती है। स्थानीय व्यक्तियों का कहना है कि रवि अपनी बीवी आरती से बहुत प्यार करता था। वह पत्नी को छोड़कर कहीं रहना नहीं चाहता था। इससे पूर्व जब भी उसकी बीवी मायके जाती, वह भी साथ में जाता था। मगर 2 दिन पहले ही आरती अपने भाई के साथ रवि को बिना बताए चली गई थी। आरती के बगैर बताए मायके जाने से रवि बहुत खफा था। दोनों में इस बात को लेकर कुछ अनबन हुई, जिसके पश्चात् वह इतना दुखी हो गया कि उसने खुद को गोली मार ली। 

वही गोली लगने के पश्चात् आनन-फानन में लोग शख्स को हॉस्पिटल लेकर गए, मगर वहां उसे बचाया नहीं जा सका, मार्ग में ही मौत हो गई। बता दे कि यह केस ऊसराहार थाने के अंतर्गत आने वाले गांव नगला दुली का है। रवि अपने मां-बाप का एकमात्र बेटा था। शुक्रवार देर शाम उसने स्वयं को गोली मारकर समाप्त कर लिया। परिवार वालों का भी यही कहना है कि पत्नी के जाने के कारण उसने ऐसा कदम उठाया है। आरती का मायका औरेया जिले में है। रवि की एक बड़ी बहन भी है, जिसका विवाह हो चूका है। परिवार आत्महत्या के पश्चात् से ही सदमे में हैं।

TDPP ने कहा- "जगन मोहन रेड्डी शासन आंध्र प्रदेश को इतने गंभीर वित्तीय संकट..."

लोगों को ना हो शक इसलिए स्कूटी पर घूमता था इंजीनियर, छापा पड़ने पर निकली करोड़ो की सम्पति

पति से हुआ झगड़ा तो पत्नी ने दोनों बच्चों को कुँए में फेंका, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -