TDPP ने कहा-
TDPP ने कहा- "जगन मोहन रेड्डी शासन आंध्र प्रदेश को इतने गंभीर वित्तीय संकट..."
Share:

मंगलागिरी: पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू की अध्यक्षता में (टीडीपीपी) की बैठक में शुक्रवार को वाईएसआरसीपी सरकार के चल रहे 'वित्तीय आतंकवाद' और 'एपी आर्थिक संकट' को संसद के आगामी सत्र में 19 जुलाई से 13 अगस्त तक उठाने का संकल्प लिया गया। टीडीपी के सांसद केंद्र और पूरे देश के ध्यान में लाएंगे कि कैसे लापरवाह जगन मोहन रेड्डी शासन आंध्र प्रदेश को इतने गंभीर वित्तीय संकट में डाल रहा है कि सरकारी कर्मचारियों को वेतन का भुगतान ठीक से नहीं किया जा रहा है।

यहां पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में टीडीपी के फैसलों की जानकारी देते हुए, टीडीपी सांसदों कनकमेडला रवींद्र बाबू, गल्ला जयदेव और के राममोहन नायडू ने कहा कि उनकी पार्टी वाईएसआरसीपी शासन की विफलताओं और अंतर्राज्यीय जल मुद्दों, कानून की गिरावट के बारे में कुकर्मों को उजागर करेगी। आदेश, तेलुगु भाषा और अन्य पर हमले। इसमें कहा गया है कि संसद को सूचित किया जाएगा कि कैसे जगन शासन ने बिना उचित खातों, वाउचर और रसीदों के 41,000 करोड़ रुपये के सार्वजनिक धन का इस्तेमाल किया।

टीडीपी सांसदों ने जोर देकर कहा कि वे केंद्र को इस बात से अवगत कराएंगे कि कैसे 1.78 लाख करोड़ रुपये का कर्ज लिया गया, जबकि वाईएसआरसीपी शासन के पिछले दो वर्षों में कोई विकास गतिविधियां नहीं की गईं। वहीं आंध्रप्रदेश सरकार कुटिल प्रथाओं का पालन कर गलत आंकड़े और नंबर देकर केंद्र को गुमराह कर रही थी। कैग ने इस बात पर आपत्ति जताई है कि जगन सरकार विशिष्ट जन-केंद्रित कार्यक्रमों के लिए जारी किए गए केंद्रीय धन को सीधे डायवर्ट कर रही है।

भूषण कुमार रेप केस में आया नया मोड़, नेता के कहने पर अभिनेत्री ने रचा था षड्यंत्र?

लोगों को ना हो शक इसलिए स्कूटी पर घूमता था इंजीनियर, छापा पड़ने पर निकली करोड़ो की सम्पति

केरल सरकार ने दहेज निषेध नियमों में किया संशोधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -